काम्या पंजाबी ने लड़कियों के ऊपर बनाई यह शॉर्ट फिल्म
काम्या पंजाबी ने लड़कियों के ऊपर बनाई यह शॉर्ट फिल्म
Share:

टीवी के जाने माने सीरियल शक्ति की प्रीतो का किरदार निभाने वाली अदाकारा काम्या पंजाबी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है | परन्तु अब उन्होंने बनाई है एक शॉर्ट फिल्म जिसका नाम है "व्हाय नॉट डॉटर्स?"बता दें  इस फिल्म को डायरेक्ट किया है काम्या के एक्स हसबैंड बंटी ने. एक्ट्रेस काम्या ने अपनी इस शॉर्ट फिल्म के बारे में एक मीडिया रिपोर्टर से बातचीत की है . वहीं इसमें उन्होंने कहा, "ये शॉर्ट फिल्म गर्ल चाइल्ड और बेटियों पर है परन्तु यहां मेरा मुद्दा ये है कि आज भी सोसाइटी में भेदभाव होता है बेटे और बेटी के बीच. 

वहीं सोसाइटी को मैं सच्चाई बताना चाहती हूं कि आज भी हम भले ही कह दें की बेटी और बेटा एक है परन्तु लोग बेटे को ही प्रायोरिटी देतें हैं. इसके साथ ही "काम्या ने बताया, "शॉर्ट फिल्म मैंने मेरे अनुभवों से बनाई है. वहीं इसमें मेरे पर्सनल एक्सपीरियंस हैं. मैंने देखा है कि आज भी लोग लड़कियों को सहम के रहने को कहते हैं, चिल्ला कर बात मत करो, और ऐसी बहुत सी छोटी चीजें है जो हम अब भी लड़की और लड़कों के बीच फर्क करतें है. 

साथ ही इस फिल्म के जरिये मैं ये दिखाना चाहती हूं कि लड़का और लड़की में आज भी जो छोटे-छोटे फर्क होते हैं और उससे लड़कियों पर क्या गुजरती है.वहीं "काम्या ने बताया की ये शॉर्ट फिल्म लॉकडाउन के बहुत पहले ही शूट कर दी गयी थी. इसके साथ ही इसे हिमाचल में शूट किया गया है प्रॉपर एक फिल्म की तरह जिसमें सभी ने बहुत मेहनत भी की है. इसके साथ ही इस फिल्म के डायरेक्टर उनके एक्स पति बंटी हैं. ये शॉर्ट फिल्म यूट्यूब पर रिलीज कर दी गयी है और इसको लेकर काम्या बेहद एक्साइटेड है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

  

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

दिल्ली के सभी कोरोना अस्पतालों में लगेंगे CCTV कैमरे, सीएम केजरीवाल ने जारी किया आदेश

स्मार्टफोन से भी पतली हो सकती है OnePlus TV

32 किलोमीटर तक निया-अर्जुन ने चलाई साइकिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -