बृंदा और नयनतारा बनकर आएंगी निया और जैसमीन, बेला और माहिर से होगा यह ख़ास कनेक्शन
बृंदा और नयनतारा बनकर आएंगी निया और जैसमीन, बेला और माहिर से होगा यह ख़ास कनेक्शन
Share:

टीवी के कलर्स चैनल पर आने वाले शो नागिन 4 को लेकर दर्शकों का क्रेज सांतवे आसमान पर है और शो के आने का सभी को इंतज़ार है. सभी शो के बारे में अभी से जानना चाहते हैं और सभी को यह जानना है कि इस टीवी शो में इस बार एकता कपूर क्या धमाकेदार कहानी लेकर आने वाली है. आपको बता दें कि यह टीवी शो इसी दिसंबर से आने वाला है और ऐसे में शो से जुडी एक खबर सामने आई है.

जी दरअसल इस टीवी शो में निया शर्मा और जैसमीन भसीन लीड रोल में दिखने वाले है और हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि इस टीवी शो में दोनों स्टार्स सगी बहनों के किरदार में दिखने वाले है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक इस टीवी शो में निया शर्मा नागिन बृंदा का किरदार निभाएंगी और वहीं जैसमीन भसीन नागिन नयनतारा के किरदार में नजर आने वाली हैं. सामने आई खबर के अनुसार इन दोनों सगी बहनों का नागिन 3 की नागरानी बेला और माहिर से गहरा कनेक्शन होने वाला है.

जी हाँ, दरअसल टीवी शो में ये दोनों जुड़वां बहनें होंगी और केवल इतना ही नहीं, ये दोनों नागरानी बेला और माहिर की बेटियां होंगी. जी हाँ, सामने आई रिपोर्ट की मानें तो दोनों का मकसद अपने मम्मी-पापा की मौत का बदला लेना है क्योंकि उन दोनों की मौत नागमणि को हथियाने के लिए की गई थी. केवल इतना ही नहीं, इस बार इस टीवी शो में विजेंद्र केमरिया की एंट्री हुई है और वह शो में बेला और माहिर के हत्यारे के परिवार से होगा, इस कारण से मेकर्स ने प्रोमो में नागिन बहनों को उस पर अटैक करते दिखाया था.

BB13 : देवोलीना की माँ का बयान आया सामने, 'वो बहादुर लड़की है और...

'शक्तिमान' में 'किलविश' का किरदार निभाने वाला ये एक्टर आज जी रहा है गुमनामी की जिंदगी

कभी 110 किलो था कसौटी के अनुराग का वजन, डॉक्टर ने कहा था- 'कम कर लो वरना मर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -