BB13 : देवोलीना की माँ का बयान आया सामने, 'वो बहादुर लड़की है और...
BB13 : देवोलीना की माँ का बयान आया सामने, 'वो बहादुर लड़की है और...
Share:

टेलीविजन का चर्चित शो ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट देवोलीना को पिछले दिनों एक टास्क के दौरान चोट लग गई है। देवोलीना की कमर में चोट लगी जिसके बाद नानावती हॉस्पिटल से डॉक्टर को बुलाया गया। उनका चेकअप किया गया उसके बाद उन्हें बेड रेस्ट करने की सलाह दे दी hai। देवोलीना के चोट लगने के बाद से ये चर्चा होने लगी कि वो शो छोड़ सकती हैं। हालांकि न देवोलीना तरफ से ऐसा कोई बयान सामने आया और ना ही बिग बॉस की तरफ से ऐसी कोई घोषणा हुई।

 

 

इसी बीच देवोलीन की मां का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी बेटी शो छोड़ेगी या नहीं। स्पॉटब्वॉय से बातचीत में देवोलीना की मां ने कहा, ‘इन खबरों में ज़रा भी सच्चाई नहीं है और न ही मुझे अभी तक इस बारे में कुछ बताया गया है। देवोलीना फाइटर की तरह गेम खेल रही है। वो बहादुर लड़की है और केवल कमर में चोट की वजह से शो बीच में नहीं छोड़ेगी।

 

 

अगर आपने ध्यान दिया होगा तो वो बीते काफी दिनों से वो अपनी कमर को सहला रही थी, क्योंकि उसकी कमर में काफी दिन से तकलीफ है। मैं फैंस से ये अपील करती हूं कि वो देवोलीना को सपोर्ट करें’। जानकारी के लिए बता दें कि देवोलीना एक बार घर से बेघर हो चुकी हैं। उनके साथ शेफाली बग्गा और रश्मि देसाई भी घर से बाहर हो गई थीं। फिलहाल देवोलीना और रश्मि को सीक्रेट रूम में भेजा गया और कुछ दिन बाद दोनों ने घर में दोबारा वापसी की थी।

कभी 110 किलो था कसौटी के अनुराग का वजन, डॉक्टर ने कहा था- 'कम कर लो वरना मर...'

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने शहनाज को पूरे घर में दौड़ाकर की प्यार भरी मस्ती

Bigg Boss 13: आसिम ने माहिरा को लगाया गले तो, पारस को हुआ कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -