नागिन 4 में होगी मौनी रॉय की एंट्री, आने वाला है बड़ा ट्विस्ट
नागिन 4 में होगी मौनी रॉय की एंट्री, आने वाला है बड़ा ट्विस्ट
Share:

टीवी की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर की सुपरहिट टीवी सीरीज नागिन का चौथा सीजन इस समय सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इस समय शो में खूब ट्विस्ट आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं। शो के चौथे सीजन ने फैंस की सभी उम्मीद को पूरा भी किया है। वहीं अब इस शो को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। जी दरअसल एक लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्टल ने जानकारी दी है कि नागिन 4 में मौनी रॉय की धमाकेदार एंट्री होने जा रही है।

जी हाँ, आपको बता दें कि मौनी रॉय ने नागिन के पहले सीजन में शिवान्या का किरदार निभाया था, जो दर्शकों को खूब पसंद आया था और एक बार फिर उनकी वापसी सभी को हैरान कर सकती है। जी दरअसल मौनी रॉय के बाद नागिन सीरीज में सुरभि ज्योति और अनीता हस्सनंदानी भी नागिन के किरदार में दिखाई दे चुकी हैं लेकिन जो लोकप्रियता मौनी रॉय को मिली थी, वो किसी को भी नहीं मिल पाई।

ऐसे में अगर मौनी रॉय नागिन 4 में लौटती हैं तो शो को जबरदस्त फायदा होगा लेकिन लीडिंग पोर्टल ने अपनी रिपोर्ट में यह जानकारी भी दी है कि मौनी रॉय की एंट्री को लेकर अभी तक सबकुछ फाइनल नहीं हुआ है। वैसे वह किस किरदार में आने वाली हैं यह भी अब तक तय नहीं हो पाया है। आपको बता दें कि नागिन शो अदाकारा मौनी रॉय के करियर में टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ है और इस शो के बाद ही उनकी एंट्री बॉलीवुड में हुई और वो लगातार बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनी हुई हैं। इन दिनों वह बॉलीवुड में एक्टिव हैं।

लाल साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं इश्कबाज की अनिका

अदनान सामी ने भी दी सलमान को शादी की सलाह, कहा- 'मैंने 3 बार की, तुम एक बार...'

लाल जोड़े में दुल्हन बनी काम्या पंजाबी, तस्वीरों में गजब का दिखा लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -