Naagin 4: दर्शकों का मजा होगा दुगना, वृन्दा खेलने वाली है नई चाल
Naagin 4: दर्शकों का मजा होगा दुगना, वृन्दा खेलने वाली है नई चाल
Share:

टीवी की जानी मानी निर्माता एकता कपूर अपने शो में हमेशा नया प्रयोग करती रहती है. टीवी जगत में इस समय सुपरनैचुरल शो नागिन 4 फैंस को खूब पसंद आ रहा है. अब हो भी क्यों न शो का शुरूआत से ही मेकर्स कहानी में एक से बढ़ कर एक ट्विस्ट ला रहे हैं.जिसकी वजह से फैंस की उत्सुकता लगातार बनी रहती है कि, अब कहानी में आगे क्या होने वाला है. वैसे भी नागिन 4 में इन दिनों मान्यता काफी उलझनों में उलझी नजर आ रही है. उसको पता चल चुका है कि, उनकी बेटी नयनतारा नहीं है. नयनतारा ही मान्यता को बताएगा कि, वृन्दा एक नागिन है. ऐसे में जल्द ही उसकी मुलाकात वृन्दा से होने वाली है.

अरहान के रश्मि संग फोटो शेयर करते ही भड़के फैंस, कहा- 'उससे दूर रह, अकेला छोड़ दें...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अपनी बेटी से मिलने के बाद मान्यता अपने बदले की तरफ पहला कदम उठा लेगी. इस बार भी मान्यता का निशाना कवल देव पर ही होने वाला है. मान्यता अपनी बेटी नृन्दा और देव के प्यार की फायदा उठा कर अपना बदला पूरा करेगी.अब आप सोंच रहे होंगे कि, देव और वृन्दा के बीच तो ऐसा कुछ है ही नहीं तो इन दोनों की प्यार की कहानी कैसे शुरू होगी. बता दें कि, इस लव स्टोरी की शुरूआत कोई और नहीं बल्कि देव की दादी करने वाली है.

Bigg Boss13: सिद्धार्थ ने माहिरा की गर्दन पर निशान देख पूछा सवाल, कहा - क्या ये लव बाइट है?

दर्शक को आने वाले एपिसोड्स में कही ज्यादा मजा आने वाला है. शो में आगे आप देखेंगे कि, देव की दादी को इस बात का एहसास हो जाएगा कि, देव और वृन्दा एक दूसरे को पसंद करते हैं. वह बात अलग है कि, वृन्दा और देव को भी इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं है लेकिन वृन्दा को अपने नागिन होने का पता चल जाएगा.ऐसे में दादी देव और वृन्दा को करीब लाने की कोशिशों में जुट जाएगी. वहीं दूसरी तरफ मान्यता अपने मां होने का हक जमाकर वृन्दा से मनमुताबित काम करवाने लग जाएगी ताकि, वह अपने बदले में कामयाब हो सके.

नागिन 4 की एक्ट्रेस निया शर्मा का बोल्ड अंदाज देख हो जायेंगे घायल

सिद्धार्थ को मनाने के लिए शहनाज ने मांगी रश्मि से मदद, सामने आया नया प्रोमो

BB13 : पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई के बीच कौन बनेगा कैप्टन, आसिम रियाज ने चली शतरंज की चाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -