अरहान के रश्मि संग फोटो शेयर करते ही भड़के फैंस, कहा- 'उससे दूर रह, अकेला छोड़ दें...'
अरहान के रश्मि संग फोटो शेयर करते ही भड़के फैंस, कहा- 'उससे दूर रह, अकेला छोड़ दें...'
Share:

बिग बॉस 13 से बेघर होने के बाद से कंटेस्टेंट अरहान खान रश्मि के सपोर्ट में हैं और उन्हें अपना प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. वह आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा कर रहे हैं जिसके कारण वह चर्चाओं में बने हुए हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रश्मि के साथ वाली कई फोटोज शेयर की है जो बहुत आकर्षक है. आप देख सकते हैं अरहान ने दो थ्रो बैक तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा है कि, ''मुझे आप पर गर्व है @imrashamidesai ट्रॉफी के साथ बाहर आओ.'' वहीं उनके इस फोटोज को शेयर करने के बाद रश्मि के फैंस उनपर भड़क गए हैं और इन तस्वीरों को डीलीट करने के लिए कह रहे हैं. एक रश्मि के फैन ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया है, "अरे, रश्मि से दूर रहो और उसे बिना किसी धोखे के अपना जीवन जीने दो? इसके अलावा, घर से दूर रहें और उसे अपने परिवार से फिर से मिलने दें.

"एक अन्य यूजर ने लिखा," कृपया उनका यूज करना बंद कर दें .. कृपया उन्हें अकेला छोड़ दें .. " वहीं एक अन्य फैन ने लिखा कि, "इस इस बात को अच्छी तरह से जानता है." अधिकतर फैंस का कहना है कि अरहान रश्मि को अकेला छोड़ दें .. उसे शांति से रहने दें... वहीं कई यूजर्स ने कमेंट कर लिखा "आउटस्टैंडिंग कपल" और "रब ने बना दी जोड़ी" "आई लाइक यु एंड रश्मि जो भी सलमान और कलर्स ने कहा वो एक्सेप्टेबल नहीं है...स्टे स्ट्रांग."

वैसे अरहान ने इससे पहले बिग बॉस के घर में अपनी जर्नी के वीडियो को शेयर कर लिखा था, "बीबी 13 घर में मेरी यात्रा एक रोलरकोस्टर से कम नहीं है. अप्स, डाउन, हाई और लो, लेकिन वाकई में ये सब बहुत अच्छा रहा! निश्चित रूप से, मेरा एलिमिनेशन अचानक और अनकहा था, इसलिए बहुत सारी चीजें अनसुनी रह गई हैं. तो, बिग बॉस हाउस में सभी हाउसमेट को मेरी शुभकामनाएं! और यह मत भूलो कि हिंदुस्तानी भाऊ ने क्या कहा, "इतना भी गूरूर न कर है इस शौहरत का मेरा दोस्त, आज तेरी मुट्ठी में, कल किसी और की मुट्ठी में होगा."

Bigg Boss13: शहनाज की चाल पड़ी सिद्धार्थ शुक्ला पर भारी, इस वजह से पूरा घर हुआ नॉमिनेट

'हप्पू की उलटन पलटन' में अंग्रेजी बोलने वाली कैट को अड़सल ज़िंदगी में पहचानना होगा मुश्किल

BB13 : एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना के फैन ने किया ऐसा काम जिसे देख हैरान रह गईं एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -