BB13 : रश्मि के मुंहबोले भाई ने लगाई सिद्धार्थ की लताड़, कहा- 'ये आदमी...'
BB13 : रश्मि के मुंहबोले भाई ने लगाई सिद्धार्थ की लताड़, कहा- 'ये आदमी...'
Share:

टीवी के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की दुश्मनी दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। अब तो ये दोनों सितारे एक दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना चाहते हैं। यही कारण है कि, बिग बॉस के घर में किसी न किसी बात की वजह से इन दोनों की लड़ाई होती ही रहती है। टीवी का शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में बीती रात भी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बीच घमासान देखने को मिला है । ये दोनों सलमान खान के सामने एक दूसरे से बहस करते नजर आए थे। जब भी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई बिग बॉस में हंगामा करते हैं इस बात का असर घर में बाहर भी देखने को मिलता है।

इसके अलावा तभी तो इस बार रश्मि देसाई के भाई मृणाल जैन ने सिद्धार्थ शुक्ला को आड़े हाथ ले लिया है। स्पॉट बॉय से बात करते हुए उन्होंने सिद्धार्थ शुक्लास पर जमकर भड़ास निकाली।सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक मृणाल जैन ने कहा, मुझे समझ नहीं आता सिद्धार्थ शुक्ला किस बात से इतना भड़का रहता है। मुझे ये बात तो जाननी है क्योंकि, मुझे लगता है यह उसका गेम प्लॉन है।

आगे मृणाल जैन ने कहा कि, मुझे उसका गुस्सा हजम नहीं हो रहा है। बिना मतलब के तो कई किसी लड़की को नेशनल टीवी पर बेइज्जत तो नहीं करेगा। सिद्धार्थ की ये हरकतें टीवी पर बेहूदा लग रही हैं। इस किसी को भी लड़कियों से इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए। यदि कोई ऐसा कर रहा है तो उसकी कोई माफी नहीं है। मृणाल जैन ने रश्मि देसाई और अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि, रश्मि देसाई मेरे लिए परिवार की तरह है। उसका गुस्सा अपनी जगह पर जायज है। सिद्धार्थ ने रश्मि देसाई को काफी परेशान किया है। वह बात अलग है कि, मृणाल जैन ने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के लिंक अप की खबर पर किसी तरह का कोई भी बात नहीं की है। फिर भी मृणाल जैन के इस बयान से साफ है कि, उनको सिद्धार्थ शुक्ला की हरकतों पर काफी गुस्सा आ रहा है।

ऋषभ चोरों के जाल में फंस जाएंगे!, जाने क्या होगा आगे

BB 13: सिद्धार्थ और पारस ने मिलकर रश्मि देसाई को ​घेरा, यहां देखें वायरल वीडियों

BB13 : रश्मि और माहिरा में से यह है सबसे वीक कंटेस्टंट, शो में हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -