विजेन्द्र कुमेरिया हुए फेक कास्टिंग कॉल के शिकार
विजेन्द्र कुमेरिया हुए फेक कास्टिंग कॉल के शिकार
Share:

लॉकडाउन के बीच हाल ही में अक्षय कुमार ने लोगों को फेक कास्टिंग कॉल से बचने के लिए कहा था। असल में मुंबई में एक फ्रॉड शख्स 'फिलहाल 2' की झूठी कास्टिंग का दावा कर रहा था। वहीं जैसे ही ये बात अक्षय कुमार को पता चली तो उन्होंने लोगों से ऐसी चीजों से बचने के लिए कहा था। हाल ही में नागिन 4 के अभिनेता विजेन्द्र कुमेरिया भी फेक कास्टिक कॉल के शिकार हो गए है।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  विजेन्द्र को सीरियल 'उड़ान' से खास पहचान मिली थी और इसके बाद उन्हें एकता कपूर के सीरियल 'नागिन 4' का ऑफर मिला था। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कुछ घंटे पहले ही विजेन्द्र ने सोशल मीडिया पर मोहित नाम के एक शख्स के चैट को सोशल मीडिया पर शेयर किया था और जानकारी दी थी कि ये फ्रॉड ओटीटी प्लेटफॉर्म की एक सीरीज के लिए मुझसे बात कर रहा था।इसी के साथ विजेन्द्र कुमेरिया ने इस बात का भी खुलासा किया है कि कास्टिंग एजेंट बनकर इस शख्स ने उनसे चीप वीडियो की मांग की थी। एक मीडिया रिपोर्टर  से बात करते हुए विजेन्द्र कुमेरिया ने बताया है कि, 'कुछ दिन पहले ही मुझे कॉल आया था कि हम अमेजॉन और रिलायंस की एक वेब सीरीज की कास्टिंग कर रहे हैं। मेन लीड रणबीर कपूर है और उनके साथ यामी गौतम नजर आने वाली हैं। वहीं हम पैरलर लीड के लिए एक और अभिनेता की तलाश कर रहे हैं। अब 8-9 साल से एक टीवी एक्टर होने के नाते मुझे अच्छे से पता है कि टीवी शोज और बाकी प्रोडक्शन हाउस के लिए कौन-कौन कास्टिंग करता है। 

लेकिन बात जब ओटीटी और फिल्म्स की आती है तो मुझे ज्यादा नहीं पता है क्योंकि अभी तक मैंने यहां पर कोई काम नहीं किया है और जिस शख्स ने मुझे कॉल किया था वो काफी प्रोफेशनल लग रहा था और मुझे एक सेकंड के लिए भी नहीं लगा कि वो शख्स झूठ बोल रहा है।'विजेन्द्र ने आगे कहा कि, 'उसने मेरे साथ एक स्क्रिप्ट भी शेयर की थी और मेरे कैरेक्टर को अच्छे से नैरेट भी कर रहा था और मुझे सेल्फ टेस्ट लेने के लिए कहा जिसके लिए मुझे थोड़ी गड़बड़ लगी। वीडियो शेयर करने के लिए मैंने जब उससे इमेल आईडी की मांग की तो उसने वीडियो को वाट्सएप पर शेयर करने के लिए कहा। इसी के साथ उसने मुझसे कहा था कि मैं वीडियो बनाते समय सिर्फ बॉक्सर ही पहनूं और तभी मुझे एहसास हो गया था कि कुछ ठीक नहीं है। मैंने तुरंत उससे कहा कि मुझे समझ आ गया है कि ये फेक कॉल है और मुझे कॉल करना बंद करो।

दीपिका कक्कड़ ने सास ससुर के लिए घर पर बनाया शानदार केक

'ये है चाहतें' के नए एपिसोड देख पाएंगे जल्द

सुरभि चांदना का पहला शूट, यह हो गयी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -