अपनी दुश्मन के सपोर्ट में आईं पंजाब की ऐश्वर्या, कहा- 'कटरीना कैफ हो तो...'
अपनी दुश्मन के सपोर्ट में आईं पंजाब की ऐश्वर्या, कहा- 'कटरीना कैफ हो तो...'
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों एक के बाद एक ऐसे कारनामे हो रहे हैं जो सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में शो में नजर आईं यानी शो की एक्स कंटेस्टेंट पंजाबी कुड़ी हिमांशी खुराना के बारे में आप सभी जानते ही हैं. उनके और शहनाज गिल के बीच की कंट्रोवर्सी किसी से छिपी नहीं है और शो के दौरान भी शहनाज संग हिमांशी की लड़ाई चर्चा में रही, वहीं हाल ही में हिमांशी शहनाज संग अपनी कड़वाहट को भुलाकर उन्हें सपोर्ट करने लगी हैं.

जी हाँ, यह सभी के लिए हैरान करने वाली बात है लेकिन सत्य है. जी दरअसल बिग बॉस में बीते कुछ दिनों पहले शहनाज की माहिरा से लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद माहिरा ने शहनाज को बोला कि वो उनकी और पारस की दोस्ती से जलती हैं. ऐसे में वीकेंड का वार एपिसोड में माहिरा और पारस के टास्क करने के दौरान मल्लिका शेरावत ने भी मजाकिया अंदाज में शहनाज से कहा कि 'क्या आपको जलन हो रही है.' इसके बाद शहनाज इस बात को लेकर काफी इमोशनल नजर आईं कि 'उन्हें जेलस का टैग दिया जा रहा है.' वहीं अब शहनाज के सपोर्ट में उनकी दुश्मन हिमांशी खुराना आ चुकीं हैं और हिमांशी ने कलर्स के ट्वीट को रीट्वीट करके शहनाज की तारीफ कर माहिरा पर निशाना साधा है.

उन्होंने लिखा है- ''सच में अगर सामने कटरीना कैफ हो तो जेलस बनता है, लेकिन माहिरा पारस से. जेलसी भी शरमा जाए. लाइफ में ऐसा कॉन्फिडेंस मुझे भी चाहिए शहनाज.'' आप सभी जानते ही होंगे इसके अलावा शो से निकलने के बाद भी हिमांशी लगातार बाहर से असीम को सपोर्ट कर रही हैं. और वह असीम को लेकर लगातार ट्वीट्स कर रहीं हैं.

जस्सी गिल ने शेयर किया पंगा फिल्म का टीजर, आज सामने आएगा ट्रेलर

इस पंजाबी गाने ने यूट्यूब पर हांसिल किए 1 बिलियन व्यूज

मनु पंजाबी इस कंटेस्टेंट को मानते हैं बिग बॉस का 'कबीर सिंह', बोले- 'जब तक फ्रंट फुट...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -