नागिन 3 में लीप के बाद बदल जाएगा बेला और माहिर का लुक, सामने आई तस्वीरें
नागिन 3 में लीप के बाद बदल जाएगा बेला और माहिर का लुक, सामने आई तस्वीरें
Share:

इन दिनों टीवी सीरियल 'नागिन 3' लगातार लोगों को पसंद आ रहा है और इस शो में ट्विस्ट एंड टर्न्स लगातार बने हुए हैं. ऐसे में शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं और इसी के चलते लगातार यह शो दर्शकों को दीवाना बनाने में कामयाब हुआ है. ऐसे में जल्द ही इस टीवी शो में अब एक लीप लिया जाने वाला है और ये लीप 20 साल से भी ज्यादा लंबे वक्त का होगा. जी हाँ, वहीं लीप के बाद भी हमें बेला और माहिर का रोमांस दिखने वाला है लेकिन साथ ही इस टीवी शो में अर्जुन बिजलानी और करणवीर बोहरा की एंट्री भी होनी है.

जी हाँ, आने वाले एपिसोड्स में लीप के बाद बेला और माहिर का पुनर्जन्म दिखाया जाएगा और दोनों अपने बदले और नागमणि की रक्षा के लिए लड़ेंगे. वहीं शो में रितिक (अर्जुन बिजलानी) और रॉकी (करणवीर बोहरा) की भी वापसी होगी. आपको याद हो 'नागिन' के दूसरे सीजन में हमने देखा था कि कैसे रॉकी शिवांगी को मार देता है. अब आने वाले शो में सुरभि ज्योति (बेला) की वापसी एक नए अवतार में होगी और वो छात्र या आर्केलॉजिस्ट के रुप में वापसी करने वाली है.

वहीं शो में माहिर (पर्ल वी पुरी) का नाम बदलकर मिहीर रखा जाएगा और मिहिर के किरदार के साथ ही उनके लुक में भी बदलाव किया गया है. वहीं शो में मौनी रॉय भी वापस आने वाली हैं और जल्द शो के अंतिम मुकाम भी दिखाया जाने वाला है.

पहले से बहुत बदल गई गोपी बहु, भीगे बदन संग दिखाए क्लीवेज

गाय संग बैठकर देसी अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी, तस्वीरें हो रहीं वायरल

बोल्ड सीन देने से पहले घर फ़ोन करती है यह एक्ट्रेस और मम्मी-पापा से कहती है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -