'नागिन 3' में ट्विस्ट... दिखेगा सुरभि ज्योति का नागिन अवतार
'नागिन 3' में ट्विस्ट... दिखेगा सुरभि ज्योति का नागिन अवतार
Share:

2 जून से शुरू हुआ एकता कपूर का शो 'नागिन 3' दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है, वहीं इस शो में मुख्य भूमिका में नजर आ रही अभिनेत्री सुरभि ज्योति को भी नागिन की भूमिका में दर्शक काफी पसंद कर रहे है. गौरतलब है कि इस शो के पहले और दूसरे सीजन में मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय नागिन की भूमिका में नजर आ रही थी लेकिन इन दिनों मौनी रॉय अपनी फ़िल्मी दुनिया में व्यस्त है.

ख़ास बात यह है कि अब इस शो के तीसरे सीजन में अभिनेत्री सुरभि ज्योति को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे है. सुरभि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है, अब हाल ही में सुरभि ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है इन तस्वीरों में सुरभि पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वह हर बार की तरह इस बार भी बेहद ही खूबसूरत लग रही है.

जैसा कि आप सभी जानते है कि सुरभि ज्योति टीवी दुनिया का एक जाना पहचाना नाम है जो कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि सुरभि ज्योति पंजाबी फिल्मों और पंजाबी धारावाहिकों में एक लोकप्रिय चेहरा हैं, वह ज़ी टीवी के धारावाहिक "क़ुबूल है" में ज़ोया फ़ारूक़ी के रूप में मुख्य भूमिका निभाने के कारण सुर्खियों में आ गईं थीं.

इस शो के बाद सुरभि को एक ख़ास पहचान मिली और आज उन्हें घर-घर में पहचाना जाता है. अब इन दिनों वह नागिन के जरिये सुर्खियां लूट रही है. इस शो में सुरभि के साथ अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी और करिश्मा तन्ना भी मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़े

रमज़ान के मौके पर भी बदन दिखाने से बाज नहीं आ रही है ये मुस्लिम एक्ट्रेस

'कुंडली भाग्य' के फैंस को लगा बड़ा झटका, इस शो ने जमाया पहले पायदान पर सिक्का

'कृष्णा चली लंदन' की इस एक्ट्रेस को माधुरी दीक्षित की वजह से बदलना पड़ा नाम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -