रमज़ान के मौके पर भी बदन दिखाने से बाज नहीं आ रही है ये मुस्लिम एक्ट्रेस
रमज़ान के मौके पर भी बदन दिखाने से बाज नहीं आ रही है ये मुस्लिम एक्ट्रेस
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान आये दिन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है, यही नहीं बल्कि इन दिनों वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और हर बार अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देती है. पिछले दिनों उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया था जो बड़ी ही तेजी से वायरल हुआ था.

इस वीडियो में हिना खान अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' का एक गाना गाती नजर आ रही थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसके बाद हिना ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की थी जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया गया था, यूजर्स ने उन्हें रमज़ान के पवित्र में महीने शॉर्ट ड्रेस पहनने पर ट्रोल किया था.

यही नहीं बल्कि हिना को कई यूजर्स ने काफी भद्दे कमेंट्स किये थे जो हमारे लिए लिख पाना मुश्किल था. अब एक बार फिर हिना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है इन तस्वीरों में हिना खान साड़ी पहने हुए नजर आ रही है. खास बात यह है कि हिना खान इन तस्वीरों में भी हर बार की तरह खूबसूरत और हॉट लग रही है.

ब्लैक एंड व्हाइट हिना खान की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे है. बता दे कि हिना खान को अब जल्द ही बड़े पर्दे पर देख पाएंगे, जी हां हिना इन दिनों अपनी शॉर्ट फिल्म 'स्मार्टफोन' को लेकर काफी व्यस्त है. गौरतलब है कि जब से हिना बिग बॉस 11 का हिस्सा बनी है तभी से वह और चर्चित सेलेब्रेटी बन गई है.

ये भी पढ़े

'कुंडली भाग्य' के फैंस को लगा बड़ा झटका, इस शो ने जमाया पहले पायदान पर सिक्का

'कृष्णा चली लंदन' की इस एक्ट्रेस को माधुरी दीक्षित की वजह से बदलना पड़ा नाम

भाईजान ने फिर दिखाई दरियादिली और बदल दी इस लड़की की जिंदगी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -