नागरानी बेला ने शेयर की अपनी माँ के साथ ख़ास तस्वीर
नागरानी बेला ने शेयर की अपनी माँ के साथ ख़ास तस्वीर
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी से लेकर टीआरपी रेटिंग पर हर तरफ सिर्फ नागिन 3 का जलवा है और नागिन 3 की स्टार यानी कि सुरभि ज्योति ने अपने इस नए ग्लैमरस लुक से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है. हाल ही में सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर अपनी ऑन-स्क्रीन माँ के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कि हैं और लिखा है It feels so amazing to shoot with your friends Mel, you are definitely one of my favourite people @melanienazareth I’m so so happy to have such a hot mom in the show #naagin3

आप सभी को बता दें कि सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम पर बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और उनकी तस्वीरों को खूब पसंद भी किया जाता है. सुरभि को टीवी की नीली आंखों वाली नागिनकहा जाता है और वह आए दिन अपने सेक्सी लुक के जलवे दिखाती हैं. इन दिनों सुरभि ज्योति एकता कपूर के शो 'नागिन-3' से दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं और वह लोगों को अपनी एक्टिंग से दीवाना बना रहीं हैं.

सुरभि ने अपने करियर की शुरुआत कुबूल है टीवी शो से की और इसके बाद वह खूब पॉपुलर हुईं और अब भी हो रहीं हैं. सुरभि इस तवसिर में अपनी ऑन-स्क्रीन माँ के जैसे ही लुक में नजर आ रहीं हैं. दोनों ने वाइट ड्रेस पहनी है जो बहुत शानदार दिख रही है.

नागिन बनी मुस्लिम, देखते ही लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

अपने पुराने शो की याद में डूबकर नागिन बेला ने किया यह काम

नागिन ने एडवांस में दी इस टीवी एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -