मौनी रॉय ने पूल के किनारे बैठ शेयर की यह तस्वीर
मौनी रॉय ने पूल के किनारे बैठ शेयर की यह तस्वीर
Share:

लॉक डाउन के दौरान टीवी सीरियल की शूटिंग रोक दी गयी थी परन्तु अब लॉक डाउन खुल गया है और टीवी सीरियल की शूटिंग क्षुरु करने की अनुमति भी मिल गयी है परन्तु सुरक्षा नियमो के अंतर्गत ही शूटिंग करने की अनुमति मिली है | वहीं टीवी की नागिन के नाम से पॉपुलर  मौनी रॉय इन दिनों अपने दुबई वेकेशन की फोटोज साझा करने लगी हुई हैं. असल में उन्होंने अब रेड बिकिनी में फोटोज शेये किये हैं. और इन फोटोज में अदाकारा मौनी काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा की हैं.  यहां वे रेड बिकिनी में बैठी अपने बालों का बन बनाने की कोशिश कर रही हैं. वहीं उनकी फोटोज उनकी दोस्त खींच रही हैं. 

साथ ही आप फोटोज में अदाकारा को काफी खुश देख सकते हैं. वहीं  इन्हें साझा करते हुए मौनी ने लिखा है , 'मासूमा ने मुझे मेरा फ्लफी बन भी नहीं बनाने दिया. इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग की सहायता से बताया कि वो पूल में जाने और ना जाने के बीच फैसला नहीं कर पा रही हैं. इसके अलावा 'ये तस्वीरें  मौनी रॉय के दुबई वेकेशन की हैं. वे काफी दिनों से अपने होटल की फोटोज साझा कर रही हैं. वहीं उन्होंने सीढ़ियों पर बैठे हुए अपनी क्यूट फोटोज साझा की थीं. इन तस्वीरो में मौनी ने ब्लैक कलर की प्रिंटेड ड्रेस पहनी थी, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं. और अदाकारा ने ये भी बताया कि उन्हें ये एरिया बहुत पसंद आ गया था. जानकारी के लिए बता दें कि मौनी रॉय टीवी की फेमस एक्ट्रेसेज में से एक हैं.

 वहीं उन्हें एकता कपूर के सीरियल नागिन में काम करने के बाद जाया पॉपुलरिटी मिली  है. इस शो से ही उन्हें नागिन का नाम और पहचान मिली थी. एक्ट्रेस मौनी ने टीवी करियर की शुरुआत भी एकता कपूर के सीरियल से की थी. उन्होंने 20 साल पहले आए शो क्यूंकि सास भी कभी बहू थी में तुलसी की बेटी कृष्णा तुलसी का रोल प्ले किया था. वहीं अब मौनी टीवी के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी नाम कमा चुकी हैं. और उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से अपना बॉलीवुड डेब्यू पूरा किया था. वहीं उनके पास इस समय अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र है. इसके अलावा इस फिल्म में मौनी रॉय, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन के साथ काम करती नजर आएंगी.

नया ट्विस्ट लेकर आ रहा है कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य, देखिये प्रोमो

'खतरों के खिलाड़ी 10' से इस शख्स का सफर हुआ ख़त्म

'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग हुई शुरू, इस दिन से होगा टेलीकास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -