बिगबॉस 14 में मुस्कान कटारिया मार सकती है दमदार एंट्री
बिगबॉस 14 में मुस्कान कटारिया मार सकती है दमदार एंट्री
Share:

बिगबॉस 13 के बाद अब मेकर्स बिगबॉस के अगले सीजन की तयारी में लगे हुए है | बिगबॉस 14 को और भी शानदार बनाने के लिए मेकर्स बहुत दिमाग लगा रहे है और टीवी के कई सितारों को इसके लिए अप्रोच भी कर रहे है| सीजन 13 के सुपरहिट होने के बाद निर्माता इस 14वें सीजन में किसी भी तरह की कमी  नहीं छोड़ना चाहते है। इसलिए मेकर्स ने टीवी एक्टर  फैजल खान की गर्लफ्रेंड मुस्कान कटारिया को भी बिगबॉस के लिए  अप्रोच किया है।

एक मीडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनूसार जयपुर स्थित मॉडल मुस्कान कटारिया को टीवी का सबसे अधिक विवादित शो बिगबॉस को करने का ऑफर मिला है। जबकि  मुस्कान ने इस पर अभी तक कोई जवाब नहीं दिया  है। यदि मुस्कान इस शो का हिस्सा बनने के लिए हाँ कह देती है तो शो में नया ट्विस्ट देखने को मिल सकता है । बता दें की  मुस्कान से पहले इस शो के लिए जैस्मीन भसीन, सुरभि ज्योति, अलीशा पंवार, आरुषि दत्ता, आकांक्षा पुरी, साहिल खान और आमिर सिद्धिकी जैसे कई सितारों को अप्रोच किया गया है। टीवी शो 'बिग बॉस 14' अक्टूबर से टेलीकास्ट हो सकता है।

मॉडल मुस्कान कटारिया टीवी के डांसिंग रिएलिटी शो 'नच बलिए 9' में नजर आ चुकी है । इस शो में उनके पार्टनर फैजल खान थे। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुस्कान और फैजल खान ने एक दूसरे को काफी ज्यादा लंबे समय तक डेट किया था। परन्तु  बाद में मुस्कान ने फैजल पर उन्हें धोखा देने के आरोप लगाया था। और इस रिलेशनशिप को वहीं खत्म कर दिया था। परन्तु  जब कभी भी मुस्कान से उनके फैजल के साथ रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने यह कहकर अक्सर टाल दिया कि वो केवल अच्छे दोस्त थे।  

मौनी रॉय ने पूल के किनारे बैठ शेयर की यह तस्वीर

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फैन्स को दिया सरप्राइज

क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मिहिर के रोल के लिए बदले 3 एक्टर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -