म्यांमार में तेज हुआ विरोध प्रदर्शन, ईस्टर दिन भी हुआ हंगामा
म्यांमार में तेज हुआ विरोध प्रदर्शन, ईस्टर दिन भी हुआ हंगामा
Share:

रविवार को म्यांमार में सैन्य शासन के विरोधियों ने ईस्टर एग्स पर विरोध के संदेश ले लिए, जबकि हजारों अन्य सड़कों पर वापस आ गए 1 फरवरी को तख्तापलट की घोषणा की और कम से कम तीन लोगों की गोली मारकर हत्या करने वाले सुरक्षा बलों का सामना किया। 

हम साझा करते हैं कि नवीनतम में अवज्ञा के शो की एक श्रृंखला में, "स्प्रिंग रिवॉल्यूशन", "हमें जीतना चाहिए" और "एमएएच बाहर निकलना" जैसे संदेशों का जिक्र किया गया है - जंटा नेता मिन औंग हलिंग का जिक्र करते हुए - तस्वीरों में एग्स पर देखे गए सामाजिक मीडिया। बहिष्कृत नागरिक सरकार के अंतर्राष्ट्रीय दूत डॉ. सासा ने एक बयान में कहा, "ईस्टर भविष्य के बारे में है और म्यांमार के लोगों का संघीय लोकतंत्र में एक महान भविष्य है।" केवल एक नाम का उपयोग करने वाला सासा एक सदस्य है। 

मुख्य रूप से बौद्ध देश में बड़े पैमाने पर ईसाई जातीय अल्पसंख्यक, हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आंग सान सू की की चुनी हुई सरकार को बाहर करने के खिलाफ अभियान में विरोध प्रदर्शन शामिल हैं, सोशल मीडिया पर फैलने वाले विद्रोहियों के हमलों और विद्रोही कृत्यों का एक सविनय अवज्ञा अभियान। मुख्य शहर यंगून में युवा लोगों ने विरोध के संदेश देते हुए एग्स दिए, जो पोस्ट में दिखाए गए हैं।

डॉ चिंतन वैष्णव अटल इनोवेशन मिशन के लिए मिशन निदेशक के रूप में किया गया नियुक्त

Bihar Board 10th Class Result: बिहार 10वीं बोर्ड के रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

क्या राजस्थान में फिर लगने जा रहा लॉकडाउन ? मंत्री रघु शर्मा ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -