'कठिन समय में PM मोदी के साथ मेरा समर्थन', हीरा बा की तबीयत पर राहुल गांधी ने किया ट्वीट
'कठिन समय में PM मोदी के साथ मेरा समर्थन', हीरा बा की तबीयत पर राहुल गांधी ने किया ट्वीट
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा का स्वास्थ्य बिगड़ गया है। उन्हें अहमदाबाद के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की है। उन्होंने ट्वीट किया- एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस मुश्किल समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं उम्मीद करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं। 

वहीं प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी की माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला। इस घड़ी में हम सब उनके साथ हैं। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि उन्हें जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले। वहीं कुछ समय पहले ही चिकित्सालय ने बयान जारी कर बताया कि उनकी हालत स्थिर है। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी की मां हीरा बा की तबीयत मंगलवार को बिगड़ गई थी। तत्पश्चात, उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। इसके बाद से उनके परिवार के सभी लोग चिकित्सालय में उपस्थित हैं। हीरा बा को कफ की शिकायत थी।

कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी भी उन्हें देखने के लिए अहमदाबाद पहुंच सकते हैं। इससे पहले गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल भी उनका हाल चाल जानने के लिए चिकित्सालय पहुंचे। प्रशासन ने चिकित्सालय के आसपास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा ने जून में अपना 100 वां जन्मदिन मनाया। 

'आत्मरक्षा के लिए हथियार रखने में कोई बुराई नहीं है', प्रज्ञा ठाकुर के समर्थन में आई CM शिवराज की मंत्री

प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे जयराम रमेश, जानिए क्या है पूरा मामला?

'BJP के लोग तोड़ रहे है देश...', मणिकशंकर अय्यर का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -