रांची में स्कूल बस पलटने से हुआ बड़ा हादसा, लगभग 15 बच्चे घायल
रांची में स्कूल बस पलटने से हुआ बड़ा हादसा, लगभग 15 बच्चे घायल
Share:

रांची: झारखंड के रांची में आज शनिवार (27 अप्रैल) सुबह स्कूल बस पलट जाने से 15 बच्चे घायल हो गये। उन्होंने बताया कि 30 बच्चों से भरी बस मंदार के सेंट मारिया स्कूल से करीब 100 मीटर दूर एक मोड़ पर पलट गई। मंदार पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी राहुल कुमार ने मीडिया को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, "लगभग 15 बच्चे घायल हो गए। वे पास के मिशन अस्पताल में निगरानी में हैं।"

उन्होंने बताया कि एक बच्चे के सिर में चोट लगी है और उसका सीटी स्कैन किया जा रहा है। अधिकारी ने कहा, अन्यथा सभी बच्चों की स्थिति ठीक है। एक बच्चे के माता-पिता ने आरोप लगाया कि बस तेज रफ्तार में थी और दुर्घटना के वक्त ड्राइवर फोन पर बात कर रहा था। उन्होंने दावा किया, "आज बस 45 मिनट लेट थी। उस समय की भरपाई के लिए, ड्राइवर तेज गति से गाड़ी चला रहा था और किसी से फोन पर बात भी कर रहा था।"

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के बाद बस चालक भाग गया और उसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि माता-पिता के आरोपों की पुष्टि करने के अलावा दुर्घटना के सही कारण का पता लगाने के लिए जांच चल रही है।

अमेठी से राहुल, रायबरेली से प्रियंका..! आज बड़ा ऐलान कर सकता है कांग्रेस हाईकमान

सिर्फ सत्ता में रूचि रखते हैं केजरीवाल ! दिल्ली में 2 लाख बच्चों के पास किताब-वर्दी नहीं, HC ने AAP सरकार को जमकर लताड़ा

'वोकल फॉर लोकल' का असर ! दुनियाभर में भारतीय खिलौनों की धूम, चीन से आयात 70 फीसद घटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -