'BJP के लोग तोड़ रहे है देश...', मणिकशंकर अय्यर का आया बड़ा बयान
'BJP के लोग तोड़ रहे है देश...', मणिकशंकर अय्यर का आया बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कांग्रेस एवं भाजपा के बीच जुबानी जंग जारी है। भाजपा नेताओं ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को भारत तोड़ो यात्रा बताया था तो वहीं अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर ने इसे लेकर पलटवार किया है।

मणिशंकर अय्यर ने कहा है कि ये क्या बकवास है आज भारत धर्म, जाति के आधार पर टूटा हुआ है। उन्होंने कहा कि खाई चौड़ी होती जा रही है। उन्होंने भाजपा पर खूब हमला बोला। मणिशंकर अय्यर ने आगे कहा कि जो दो उद्योगपति देश चला रहे है, वे लोग जो देश को तोड़ रहे हैं, वे सभी भाजपा के लोग हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का लक्ष्य देश को एकजुट करना है। मणिशंकर अय्यर ने कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग तो इनके पास है, हमारे पास नहीं। उन्होंने कहा कि वे लोग भारत के टुकड़े-टुकड़े करना चाहते हैं और इसी कोशिश में लगे हुए हैं। मणिशंकर अय्यर ने कहा कि भारत को तोड़ने का प्रयास हो रहा है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि राहुल गांधी की इमेज मेकओवर हो रही है। उन्होंने इल्जाम लगाया कि भाजपा अब किसी नई चीज की तलाश में है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी एवं राहुल गांधी की दाढ़ी की तुलना किसी और से करने को लेकर भी नाराजगी जाहिर की। मणिशंकर अय्यर ने साथ ही ये भी कहा कि हम किसी के खिलाफ नहीं हैं। हम भारत को जोड़ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी एवं राहुल गांधी की तुलना से जुड़े सवाल मणिशंकर अय्यर टाल गए और कहा कि जब चुनाव आएंगे, तब राजनीति को लेकर बात करेंगे। अभी हम भारत को जोड़ने निकले हैं। गौरतलब है कि भाजपा के नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कांग्रेस पर हमलावर हैं।

'बोलने पर पाबंदी लगी हुई है...', हाथ जोड़कर मुस्कुराते हुए बोले मुख्तार अंसारी

इस नेता को CM शिंदे ने दिलाया सरकारी विमान, जानिए क्यों?

'हम इंच भर जमीन नहीं देंगे...', आखिर किस पर भड़के CM बोम्मई?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -