इन लोगों के लिए हॉलीवुड में अवसर पैदा करना चाहती है प्रियंका चोपड़ा
इन लोगों के लिए हॉलीवुड में अवसर पैदा करना चाहती है प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार प्रियंका जाने-माने सितारों में से एक हैं। प्रियंका चोपड़ा जोनास हॉलीवुड में एक आसान प्रविष्टि नहीं थी। क्वांटिको के साथ अपना बड़ा ब्रेक पाने से पहले अभिनेत्री ने पहली बार गायन में अपनी किस्मत आजमाई। आखिरकार उसे बेवाच के साथ फिल्म में ब्रेक मिला। आज, PeeCee उसकी किटी में परियोजनाओं का एक निशान है। इसमें मैट्रिक्स 4, मिंडी कलिंग और अधिक के साथ एक शादी कॉमेडी फिल्म शामिल है। अभिनय के अलावा, अभिनेत्री एक निर्माता के रूप में भी व्यस्त रही है। उसने हाल ही में एविल आई नामक एक अखिल एशियाई कलाकारों की फिल्म का सह-निर्माण किया।

वही एक प्रमुख मनोरंजन दैनिक के साथ बोलते हुए, प्रियंका ने विविध कलाकारों का अभिवादन किया और कहा कि वह अपने प्रोडक्शन हाउस के माध्यम से हॉलीवुड में भूरे रंग के सितारों के लिए अवसर पैदा करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, "एक निर्माता के रूप में जीवन में मेरी तलाश हॉलीवुड को भूरे लोगों से रूबरू कराना है, क्योंकि हम इसमें से बहुत कुछ नहीं देखते हैं," उन्होंने कहा, "मैं अपने जैसे लोगों के लिए प्रमुख हिस्सों की मांग करना चाहता हूं।" मेरी तरह दिखने वाली लड़कियों को चाहते हैं... एक फिल्म के पोस्टर पर ये दिखना शुरू करें।"

नई रिलीज में एक भारतीय माँ-बेटी की जोड़ी को माँ के क्रूर पूर्व प्रेमी के साथ व्यवहार करते हुए देखा गया है, जो अपनी बेटी के वर्तमान प्रेमी में पुनर्जन्म लेता है। उसने पत्रिका को बताया कि उसने इस परियोजना के साथ जुड़ने का फैसला किया क्योंकि वह अग्रणी महिलाओं और प्रियंका का अपनी माँ के साथ अपना बंधन था। प्रोडक्शन में उनका ध्यान है, अभिनेत्री ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लिया और पता चला कि वह काम फिर से शुरू करने के लिए सेट पर लौट आई है। प्रियंका फिलहाल यूरोप में हैं और वह लोकेशन से तस्वीरें शेयर करती रही हैं।

जेसिका अल्बा बताया कि कैसे वह ट्रोलर्स का करती है सामना

जेमी ली कर्टिस ने क्रिस इवांस द्वारा पोस्ट की गई एक स्पष्ट तस्वीर पर दी अपनी ये प्रतिक्रिया

ल्यूक हेम्सवर्थ को है इस किरदार को निभाने की इच्छा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -