जेमी ली कर्टिस ने क्रिस इवांस द्वारा पोस्ट की गई एक स्पष्ट तस्वीर पर दी अपनी ये प्रतिक्रिया
जेमी ली कर्टिस ने क्रिस इवांस द्वारा पोस्ट की गई एक स्पष्ट तस्वीर पर दी अपनी ये प्रतिक्रिया
Share:

हॉलीवुड के सितारे हर समय सुर्खियों में बने रहते हैं। क्रिस इवांस ने अनजाने में पिछले महीने खुद की एक सटीक तस्वीर खींची और अब, उनकी रील-लाइफ मॉम जेमी ली कर्टिस इस पर अपनी अप्रत्याशित प्रतिक्रिया साझा कर रही हैं। द केली क्लार्कसन शो में एक उपस्थिति बनाते हुए, जेमी ली से पूछा गया कि नीचे क्या गया। यदि आप नहीं जानते हैं, तो क्रिस और जेमी ली ने चाकू आउट में माँ और बेटे की भूमिका निभाई। जब जेमी ली से पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया, "मुझे पहले से ही पसीना आ रहा है।"

उसने जारी रखा, "मेरा सवाल यह है, वह इतना स्मार्ट है और ऐसा अविश्वसनीय सुंदर इंसान है।" "अगर यह भी योजना बनाई गई थी तो मैं सोच रहा हूँ?" केली ने उसके साथ सहमति जताते हुए कहा, "ओह, वह बहुत चालाक है! मुझे लगता है कि यह योजना बनाई गई थी क्योंकि वह लोगों को वोट देने की कोशिश कर रहा था।" यदि आप इसे याद करते हैं, तो क्रिस के एक अन्य सह-कलाकार ने एवेंजर्स स्टार की लीक हुई तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी। 52 वर्षीय मार्क रफ्फालो ने ट्विटर पर कैप्टन अमेरिका की तस्वीर पर प्रतिक्रिया देने के लिए ट्विटर पर लिखा और उनसे कहा कि वे इससे शर्मिंदा न हों। "@ChrisEvans Bro , जबकि ट्रम्प कार्यालय में है, कुछ भी नहीं है आप संभवतः खुद को शर्मिंदा करने के लिए कर सकते हैं। 

सितंबर के मध्य में क्रिस के फोटो लीक के बाद, क्रिस तीजन भी उन सेलेब्स में से एक थे जिन्होंने इस पर प्रतिक्रिया दी। 34 वर्षीय Chrissy के कोर्ट स्टार ने शनिवार रात (12 सितंबर) को क्रिस की स्थिति के बारे में सोशल मीडिया पर प्रतिबंध लगाने के बारे में बात की। “मेरे व्हाट्सएप स्वचालित रूप से प्रत्येक फोटो को मेरे रोल में सहेजता है, इसलिए मेरे फोन में कोई भी स्तन मेरी गर्लफ्रेंड हैं जो मुझे अपने स्तन दिखाते हैं या वे जिस स्तन से प्यार करते हैं या स्तन से प्यार करते हैं या हाँ वे भी मेरे स्तन को हराते हैं। मैं कहूंगा कि मेरे रोल का 80 प्रतिशत दोस्तों के बीच व्हाट्सएप बकवास है।"

ल्यूक हेम्सवर्थ को है इस किरदार को निभाने की इच्छा

'नेवर बीन किस्ड' के सह-कलाकारों ने एक आभासी बैठक में अपने शो को किया याद

राष्ट्रपति अभियान के वीडियो में कान्ये वेस्ट ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -