ल्यूक हेम्सवर्थ को है इस किरदार को निभाने की इच्छा
ल्यूक हेम्सवर्थ को है इस किरदार को निभाने की इच्छा
Share:

क्रिस हेम्सवर्थ एक प्रसिद्ध स्टार हैं और इसलिए उनके भाई हैं। ल्यूक हेम्सवर्थ ने हाल ही में अपने भाई क्रिस हेम्सवर्थ को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की। 39 वर्षीय अभिनेता, जो एचबीओ के वेस्टवर्ल्ड में अपने काम के लिए प्रसिद्ध हैं, ने एक्स-मेन चरित्र वूल्वरिन की भूमिका की इच्छा के बारे में स्क्रीन रैंट से बात की। "मुझे अच्छा लगेगा, उनके साथ जुड़ने में” ल्यूक ने एक सुपरहीरो फिल्म में होने के बारे में कहा, "मैंने कॉमिक पुस्तकों के माध्यम से आकर्षित करना सीखा, जब से मैं लगभग 10 साल का था, कॉमिक पुस्तकों की नकल करना शुरू कर दिया।"

'स्पॉन एक बड़ा था; मैं वास्तव में टॉड मैकफारलेन की स्पॉन से प्यार करता था। और फिर बैटमैन - मैंने उन गैन्टलेट्स के लिए रोब पैटिंसन से लड़ाई की होगी। और वूल्वरिन! मुझे पसंद है, 'चलो, बस उन्हें पास करो, दोस्त। आइए इसे दूसरे ऑस्ट्रेलियाई को दें। ' मुझे कुछ छाती के बाल उगाने होंगे, लेकिन मैं वूल्वरिन के लिए तैयार हूं।” नायाब के लिए, ह्यूग जैकमैन ने अपने रन को वॉल्वरिन के रूप में समाप्त कर दिया है और अब जब डिज्नी फॉक्स का मालिक है, तो चरित्र अंततः एमसीयू का हिस्सा हो सकता है!

क्रिस ने शर्टलेस पिक्स के एक जोड़े के साथ लिखा, नास्तिकों के लिए, ल्यूक, लियाम, क्रिस और उनकी पत्नी एल्सा पटाकी और बच्चों सहित हेम्सवर्थ भाई, सभी ऑस्ट्रेलिया में एक निजी द्वीप पर छुट्टियां मना रहे थे। थोर स्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर लक्स की छुट्टी के कुछ स्नैपशॉट भी साझा किए और कहा: "2020 उन समुदायों के लिए अविश्वसनीय रूप से कठिन है जो पर्यटन पर निर्भर हैं। जाहिर है, इस समय हर कोई यात्रा करने में सक्षम नहीं है, लेकिन एक बार ऐसा करना सुरक्षित है तो आइए @Australia में घर पर छुट्टी लेकर अपने साथी ऑस्ट्रेलियाई लोगों का समर्थन करें।"

'नेवर बीन किस्ड' के सह-कलाकारों ने एक आभासी बैठक में अपने शो को किया याद

राष्ट्रपति अभियान के वीडियो में कान्ये वेस्ट ने कही ये बात

शॉन मेंडेस ने अपने वृत्तचित्र को इस तरह किया चित्रित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -