जेसिका अल्बा बताया कि कैसे वह ट्रोलर्स का करती है सामना
जेसिका अल्बा बताया कि कैसे वह ट्रोलर्स का करती है सामना
Share:

हॉलीवुड के सितारे आमतौर पर ट्रोल्स के बारे में खुलते हैं और उनका सामना कैसे करते हैं। जेसिका अल्बा ने हाल ही में अपने विचारों के बारे में पता लगाया और कहा कि उन्हें नहीं लगता कि उन्हें अपने पेशे में आलोचक से कभी अच्छी समीक्षा मिली। 39 वर्षीय अभिनेत्री और ईमानदार संस्थापक हाल ही में YouTube श्रृंखला हॉट ओन्स में एक अतिथि थीं और उनसे पूछा गया था कि वह फिल्म समीक्षा साइटों या स्वास्थ्य और सौंदर्य ब्लॉगों पर कहां-कहां आलोचक पाती हैं।

जेसिका ने कहा, "यह सब शीर्षक के बारे में है, यह सब एक व्यापक शीर्षक के बारे में है। और किसी कारण से किसी की तारीफ करने पर आप पर लांछन लगता है। मैं, जो भी कारण के लिए, हर बार जला के दूसरी तरफ रहा है। मुझे वास्तव में नहीं लगता कि मैंने अपने पूरे करियर में कभी अच्छी समीक्षा की है, लेकिन मैं इसके साथ अच्छा हूँ! मैं यहाँ हॉट ऑन पर हूँ!" जेसिका केवल तीन फिल्मों में दिखाई दी हैं जिनकी सड़े हुए टमाटर पर ताज़ा रेटिंग हैं: 2005 की पाप सिटी, 2010 की माचे और 2014 की स्ट्रेच। अनवर्स के लिए, अक्टूबर 2019 में, अल्बा ने मनोरंजन उद्योग से दूर होने के बारे में खोला।

हिट रिकॉर्ड्स पर जोसेफ गॉर्डन-लेविट के साथ बातचीत के दौरान, फैंटास्टिक 4 अभिनेत्री ने कहा: "मैं नहीं, मैं अपने बच्चों के साथ बिताए समय के बारे में सोचता हूं और मैं इस बारे में अधिक सोचता हूं, जैसे, मेरी कंपनी के साथ मेरी नौकरी मैंने बनाई। और, जैसा कि आप जानते हैं, उस विरासत से अधिक जुड़ाव महसूस होता है जिसे मैं अपने बच्चों के लिए बनाने और छोड़ने की कोशिश कर रहा हूं, "अल्बा ने जवाब दिया जब उनसे पूछा गया कि क्या वह विरासत के बारे में सोचती हैं कि वह भूमिकाओं को चुनते समय अपने बच्चों के लिए छोड़ रही हैं।" मनोरंजन में, मेरे पास थोड़ी सी टुकड़ी है क्योंकि रचनात्मक पक्ष है और आपने रचनात्मक प्रक्रिया और सहयोग के माध्यम से बहुत कुछ सीखा है।"

जेमी ली कर्टिस ने क्रिस इवांस द्वारा पोस्ट की गई एक स्पष्ट तस्वीर पर दी अपनी ये प्रतिक्रिया

ल्यूक हेम्सवर्थ को है इस किरदार को निभाने की इच्छा

'नेवर बीन किस्ड' के सह-कलाकारों ने एक आभासी बैठक में अपने शो को किया याद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -