JioCinema और JioTV यूजर्स को कंपनी ने दिया तोहफा, डाउनलोड करने में मिली बड़ी सुविधा

JioCinema और JioTV यूजर्स को कंपनी ने दिया तोहफा, डाउनलोड करने में मिली बड़ी सुविधा

टेलीकॉम जगत की अग्रणी कंपनी Reliance Jio यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है ​कि उन्हें अब अपने फोन में अलग से JioCinema और JioTV जैसे ऐप्स डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है. क्योंकि अब MyJio ऐप में कंपनी ने इन ऐप्स को इंटीग्रेट कर दिया है और कंपनी ने इस फीचर को Jio mini apps नाम दिया है. अब यूजर्स कंपनी के ऐप्स को Jio mini apps में जाकर उपयोग कर सकेंगे. जबकि पहले इनका उपयोग करने के लिए डाउनलोड करना पड़ता था. 

भारत में ऑनर ने लॉन्च की Magic Watch 2, मिलेगा 14 दिन का बैटरी बैकअप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि MyJio app में अब आपको JioCinema, JioTV और JioCloud ऐप्स मिलेंगे. एक ही ऐप में सारे ऐप्स को इंटीग्रेट करना उन यूजर्स के लिए अधिक लाभदायक होगा जिनके फोन में इंटरनल स्टोरेज कम है और ज्यादा ऐप्स डाउनलोड करने की वजह से फोन में डाटा फुल हो जाता है. इसलिए आप केवल MyJio app में जाकर इन सभी ऐप्स को आसानी से उपयोग कर सकते हैं. 

Vodafone ने धमाकेदार प्रीपेड प्लान्स, 1.5 जीबी डाटा मिलेगा रोज

 ग्राहको को अनोखा अनुभव देने के लिए MyJio ने किया बदलाव. अब Jio Mini Apps को इंटीग्रेट करने के बाद अब यूजर्स को इसमें JioCinema, JioTV, JioEngage, JioSaavn और JioCloud ये सभी ऐप्स एक साथ मिलेंगे. यूजर्स अपनी सुविधानुसार इन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं. बता दें कि Jio अपने यूजर्स की सुविधा के लिए आकर्षक प्लान, डाटा यूजेस और कई सुविधाएं उपलब्ध करा रही है.

भारत में लॉन्च हुआ शानदार फीचर्स वाला ब्लूटूथ स्पीकर, यह होंगी खासियत

इस कंपनी ने लॉन्च किया शानदार 7 पॉप-अप कैमरे वाले स्मार्टफोन, जाने क्या है इनकी कीमत

यौन उत्पीड़न की शिकायत करने और महिलाओ की सहायता के लिए पेश किया जा रहा है यह एप