Vodafone ने धमाकेदार प्रीपेड प्लान्स, 1.5 जीबी डाटा मिलेगा रोज
Vodafone ने धमाकेदार प्रीपेड प्लान्स, 1.5 जीबी डाटा मिलेगा रोज
Share:

दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन (Vodafone) ने ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए 99 और 555 रुपये वाले प्रीपेड प्लांस लॉन्च किए हैं। उपभोक्ताओं को इन दोनों प्लांस में डाटा और एसएमएस की सुविधा मिल सकता है । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते  वर्ष वोडाफोन-आइडिया, एयरटेल और जियो ने टैरिफ की कीमतों में इजाफा किया था, वही जिससे लोगों को पहले की तुलना में ज्यादा पैसे चुकाने पड़े थे। इसके अलावा , टैरिफ हाइक के बाद वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल ने उपभोक्ताओं को राहत देने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी थी। तो दूसरी तरफ जियो ने टेलीकॉम बाजार में नए प्रीपेड प्लांस उतारे थे। तो चलिए जानते हैं वोडाफोन के नए प्लांस के बारे में डिटेल के साथ| 

वोडाफोन का 99 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन ने इस प्लान को उपभोक्ताओं के बजट को ध्यान में रखकर उतारा है। उपभोक्ताओं को इस रिचार्ज प्लान में 1 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा उपभोक्ताओं को जी5 की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी, जिसकी कीमत 999 रुपये है। परन्तु इस प्लान को केवल राजस्थान, कोलकाता, तमिल नाडु, यूपी ईस्ट, यूपी वेस्ट और पश्चिम बंगाल के यूजर्स ही रिचार्ज करा सकेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 18 दिनों की है।

वोडाफोन का 555 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन के इस प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा और 100 एसमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही उपभोक्ताओं किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा कंपनी जी5 और वोडाफोन प्ले की सब्सक्रिप्शन देगी। परन्तु , यह प्लान मुंबई के सर्कल में उपलब्ध है। वहीं, इस पैक की वैधता 70 दिनों की है।

वोडाफोन-आइडिया का 249 रुपये वाला प्लान
कंपनी ने 249 रुपये वाला प्रीपेड प्लान उपभोक्ताओं के लिए पेश किया है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में रोजाना 1.5 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही उपभोक्ताओं किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

वोडाफोन-आइडिया का 219 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन-आइडिया ने अपने उपभोक्ताओं के लिए 219 रुपये वाला प्लान पेश किया है। कंपनी इस प्लान के तहत उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 1 जीबी ( कुल 28 जीबी डाटा) डाटा और 100 एसएमएस देगी। साथ ही यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (ऑफ-नेट कॉलिंग) की सुविधा मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Realme 5i की पहली सेल की हुई शुरुआत, जानें आकर्षक ऑफर्स

शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन, कैमरे की खासियत जान हो जाएंगे हैरान

भारत में शानदार डिस्काउंट के साथ लॉन्च हुआ, वायरलेस हेडफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -