भारत में ऑनर ने लॉन्च की Magic Watch 2, मिलेगा 14 दिन का बैटरी बैकअप
भारत में ऑनर ने लॉन्च की Magic Watch 2, मिलेगा 14 दिन का बैटरी बैकअप
Share:

भारत में ऑनर इंडिया ने नए साल में चार नए प्रोडक्ट पेश कर दिए  हैं जिनमें ऑनर 9एक्स, ऑनर बैंड 5आई, ऑनर स्पोर्ट्स इयरफोन और स्मार्टवॉच ऑनर मैजिक वॉच 2 शामिल हैं। ऑनर मैजिक वॉच 2 की बिक्री 18 जनवरी से अमेजन प्राइम के मेंबर्स और 19 जनवरी से ग्राहकों के लिए होगी । ऑनर मैजिक वॉच 2 के 46एमएम मॉडल की कीमत 12.999 रुपये और 42एमएम मॉडल की कीमत 11,999 रुपये है।

Honor Magic Watch 2 के साथ मिलने वाले ऑफर्स
ऑनर की इस स्मार्टवॉच को खरीदने वालों को ऑनर AM61 ब्लूटूथ इयरफोन फ्री में मिलेगा। इसका ऑफर का फायदा 22 जनवरी तक उठाया जा सकेगा। वॉच के साथ छह महीने की नो कॉस्ट ईएमआई भी मिल रही है। साथ ही एसबीआई के कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी की छूट मिलेगी।

Honor Magic Watch 2 की स्पेसिफिकेशन
Honor Magic Watch 2 दो वेरियंट में मिलेगी जिनमें 42mm और 46mm वेरियंट शामिल हैं। स्मार्टवॉच की बॉडी स्टेनलेस स्टील की है। 42mm  वाले मॉडल में 1.2 इंच की एमोलेड डिस्प्ले है, वहीं 46mm वाले में 1.39 इंच की डिस्प्ले दी है। 42एमएम वाले वेरियंट की बैटरी को लेकर 7 दिन के बैकअप और 46एमएम वाले वेरियंट को लेकर 14 दिन के बैकअप का दावा किया गया है। ऑनर मैजिक वॉच 2 में आठ आउटडोर मोड्स, सात स्पोर्ट्स मोड के साथ 24 घंटे हर्ट रेट मॉनिटरिंग मिलेगी। इसके अलावा वॉच को वाटर और डस्टप्रूफ के लिए 5ATM की रेटिंग मिली है।

शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन, कैमरे की खासियत जान हो जाएंगे हैरान

भारत में शानदार डिस्काउंट के साथ लॉन्च हुआ, वायरलेस हेडफोन

OnePlus 8 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -