इस कंपनी ने लॉन्च किया शानदार 7 पॉप-अप कैमरे वाले स्मार्टफोन, जाने क्या है इनकी कीमत

इस कंपनी ने लॉन्च किया शानदार 7 पॉप-अप कैमरे वाले स्मार्टफोन, जाने क्या है इनकी कीमत

स्मार्टफोन इंडस्ट्री में आजकल ड्यूल, ट्रिपल ​और क्वाड रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन काफी प्रचलन में हैं. इसके अलावा पॉप-अप कैमरे वाले स्मार्टफोन भी चर्चा में हैं. वहीं अब Xiaomi जल्द ही बाजार में 7 पॉप-अप कैमरे वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है और इसके लिए कंपनी ने पेटेंट फाइल किया है. पेटेंट में दी गई इमेज से काफी हद तक स्पष्ट होता है कि नए स्मार्टफोन में 7 पॉप-अप दिखाई दे रहे हैं. हालांकि फोन के नाम या अन्य फीचर्स को लेकर आधिकारिक तौर पर अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Xiaomi ने चाईनीज नेशनल इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी एडमिनिस्ट्रेशन (CNIPA) में अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए नया पेटेंट फाइल किया है और इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. इन तस्वीरों को देखकर स्पष्ट होता है कि इस स्मार्टफोन में दो फ्रंट पॉप-अप कैमरे और पांच रियर पॉप-अप सेंसद दिए गए हैं. यानि इसमें यूजर्स को कुल सात पॉप-अप कैमरों की सुविधा मिलने वाली है. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि Xiaomi बाजार में एक और स्मार्टफोन Mi 10 5G को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है और इसे अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है. अभी तक फोन को लेकर कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं. इसके मुताबिक यह अपकमिंग स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 5G चिपसेट से लैस हो सकता है और इस चिपसेट के साथ आने वाला यह पहला स्मार्टफोन हो सकता है. इस प्रोसेसर की घोषणा कंपनी ने पिछले दिनों Snapdragon Tech Summit 2020 में की थी.

वहीं इस स्मार्टफोन में अन्य फीचर्स के तौर पर पेंटा कैमरा सेटअप दिया जा सकता है और फोन का प्राइमरी सेंसर 108 मेगापिक्सल का होगा. फोन में पावर बैकअप के लिए 66W की फास्ट चार्जिंग फीचर दिया जा सकता है. इसमें अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा उपलब्ध हो सकता है. फोन में OLED डिस्प्ले पैनल दिया जा सकता है. अन्य फीचर्स के फोन के लॉन्च डेट या आधिकारिक खुलासे का इंतजार करना होगा.

यौन उत्पीड़न की शिकायत करने और महिलाओ की सहायता के लिए पेश किया जा रहा है यह एप

Vodafone ने धमाकेदार प्रीपेड प्लान्स, 1.5 जीबी डाटा मिलेगा रोज

भारत में ऑनर ने लॉन्च की Magic Watch 2, मिलेगा 14 दिन का बैटरी बैकअप