'मेरी हीरोइन-मेरा सीन...', जब आमिर खान से परेशान हो गए थे डायरेक्टर, लगाई थी जमकर फटकार
'मेरी हीरोइन-मेरा सीन...', जब आमिर खान से परेशान हो गए थे डायरेक्टर, लगाई थी जमकर फटकार
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर धर्मेश दर्शन इन दिनों कई चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने सुपर हिट फिल्म राजा हिदुस्तानी को लेकर भी बात की. धर्मेश ने बताया कि वो आमिर खान से कितने परेशान हो गए थे. वो सेट पर स्वयं से हर किसी को इंस्ट्रक्शन दिया करते थे. इस कारण धर्मेश ने एक बार उन्हें सीधी बातें कह दी थी. उन्होंने समझा दिया था कि डायरेक्टर वो हैं. धर्मेश ने कहा- मैं जब सॉफ्ट हूं तो हूं, मगर जब बात कर रहा हूं तो सीधा बोलता हूं. मैं आमिर से पूछा इस फिल्म में कितने डायरेक्टर्स हैं. उन्होंने मेरी तरफ देखा तो मैंने कहा- लोग कह रहे हैं, तो मैं सोच रहा था. मुझे पता है लोग हमेशा जो बोलते हैं वो सही नहीं होता. ये उनका अनुभव है. 

तत्पश्चात, आमिर खान ने जवाब दिया - हां बिल्कुल सिर्फ आप ही फिल्म के डायरेक्टर हैं धर्मेश. सिर्फ एक. इसी के साथ आमिर ने धर्मेश से क्रिएटिव तौर पर भी सम्मिलित होने की बात रखी. मगर धर्मेश ने साफ साफ अपनी बात कह दी. धर्मेश ने कहा- मुझे एतराज नहीं था उनके सम्मिलित होने से, मगर मैंने कह दिया- हीरोइन मेरी- गाना मेरा, मैं जो किसिंग सीन शूट करना चाहूं करूंगा. फिर आमिर ने अधिक इंटरफेयर नहीं किया था. फिल्म में आमिर-करिश्मा का किसिंग सीन भी था. 

वही इससे पहले धर्मेश दर्शन ने बताया था कि शूटिंग के चलते आमिर खान ने जॉनी लीवर के साथ ‘यूरिन थेरेपी सीन (पेशाब पीने वाला दृश्य)’ करने की जिद्द पकड़ ली थी। यह सीन उन्होंने हॉलीवुड की एक फिल्म ‘डम्ब एंड डम्बर’ में देखा था। धर्मेश दर्शन के इंकार करने के बाद भी आमिर यह सीन फिल्म में करना चाहते थे। बकौल धर्मेश दर्शन ने आमिर खान को समझाया था कि जनता उन्हें इस प्रकार का सीन करते हुए नहीं देखना चाहेगी। मगर वे नहीं माने। उन्होंने कहा कि इस सीन की शूटिंग के पश्चात् उन्हें फिल्म के सेट पर रोना आ गया था। 

शो के चलते दीपिका पादुकोण पर फूटा रणवीर सिंह का गुस्सा, यूजर्स बोले- 'आज तो कलेश होगा'

'भाड़ में जा तू, ऐसी कौन सी हीरोपंती है', सलमान खान को लेकर बोले अशनीर ग्रोवर

रणवीर सिंह संग रिश्ते को लेकर दीपिका पादुकोण ने किया बड़ा खुलासा, बोली- 'हमारे भी बुरे दिन होते हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -