रणवीर सिंह संग रिश्ते को लेकर दीपिका पादुकोण ने किया बड़ा खुलासा, बोली- 'हमारे भी बुरे दिन होते हैं...'
रणवीर सिंह संग रिश्ते को लेकर दीपिका पादुकोण ने किया बड़ा खुलासा, बोली- 'हमारे भी बुरे दिन होते हैं...'
Share:

बॉलीवुड का मशहूर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में पहले गेस्ट बने। शो में उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए हैं। करण जौहर ने कपल से पूछा कि फिल्म इंडस्ट्री में वो कई आकर्षक लोगों के साथ काम करते हैं। ऐसे में रिश्ते में सेक्सुअली और इमोशनली ईमानदार रहना कितना मुश्किल है? इसपर दीपिका ने कहा- रणवीर की जिंदगी मुझसे बहुत अलग थी। उनकी परवरिश अलग तरह से हुई थी तथा मेरी जिंदगी और परवरिश उनसे बहुत अलग है।

शादी का मतलब है कि दो अलग लोग एक साथ एक रिश्ते में आते हैं। ऐसा नहीं है कि हमारी लड़ाई नहीं होती या बहसबाजी नहीं होती। हमारे भी बुरे दिन होते हैं। मगर हम साथ मिलकर इसका सामना करते हैं। हम एक दूसरे से यदि बहस करते हैं, तो इसका मतलब है कि हम एक दूसरे से बातचीत कर रहे हैं। हम हर लड़ाई से कुछ सीखते हैं। ग्रो करते हैं तथा मूव ऑन करते हैं। यही चीज किसी भी शादी को खूबसूरत बनाती है।
दीपिका ने कहा कि उनकी शादी में भी बाकी कपल्स की भांति मुश्किल समय आता है। दीपिका पादुकोण ने कहा- यदि किसी को लगता है कि शादी के बाद जब भी उठोगे तो सब कुछ अच्छा मिलेगा और कोई आपसे बोलेगा- हे बेबी, आपकी कॉफी तैयार है

तो ऐसा नहीं होता। शादियां ऐसी नहीं होतीं। हां, आपकी जिंदगी में बहुत से दिन ऐसे हो सकते हैं। मगर शादी एक तरह का काम है। आपको शादी कर काम करके इसे खूबसूरत बनाना पड़ता है। आपको बता दें कि दीपिका-रणवीर ने वर्ष 2018 में इटली में ग्रैंड वेडिंग की थी। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। अब कपल जल्द ही फिल्म सिंघम 3 में दिखाई देने वाला है।

जिम के बाहर फोटो सेशन करवाने वालों पर भड़की कंगना रनौत, जानिए क्या बोली?

'मेला' फिल्म में जॉनी लीवर को पेशाब पिलाने पर अड़ गए थे आमिर खान, एक्टर का बर्ताव देख सेट पर ही रो पड़े थे डायरेक्टर

कार्तिक आर्यन संग फिल्म करने को लेकर करण जौहर ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -