'भाड़ में जा तू, ऐसी कौन सी हीरोपंती है', सलमान खान को लेकर बोले अशनीर ग्रोवर
'भाड़ में जा तू, ऐसी कौन सी हीरोपंती है', सलमान खान को लेकर बोले अशनीर ग्रोवर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान से मिलने के लिए प्रशंसक तरसते हैं। मगर शार्क टैंक इंडिया के जज रहे अशनीर ग्रोवर का अनुभव बहुत खास नहीं रहा है। अशनीर ग्रोवर ने एक पॉडकास्ट में बताया कि जब वो सलमान खान से मिले थे तो क्या हुआ था। उन्होंने कहा, 'मैं सलमान खान से मिला हूं।' 'उसको हमने स्पॉन्सर रखा था, तो उसके शूट के लिए मिला था। शूट से पहले मिल था उसको ब्रीफ करने के लिए कि कंपनी क्या है।'

आगे उन्होंने कहा- 'तो 3 घंटे बैठा था उसके साथ। उसके मैनेजर ने बोल दिया कि फोटो नहीं खिंचवाना, सर थोड़ा बुरा मान जाते हैं। मैंने बोला नहीं खिंचवाऊंगा फोटो, भाड़ में जा तू। मतलब ऐसी कौन सी हीरोपंती है।' पॉडकास्ट में अशनीर ग्रोवर ने सलमान खान की प्रशंसा भी की। उन्होंने कहा, 'बंदा बहुत स्मार्ट है। उसको बिजनेस समझता है। उसको ब्रांडिंग समझती है। उसको अपनी इमेज क्लियर है क्या है।' अशनीर ने बताया, सलमान खान ने उन्हें कहा था कि विज्ञापन में उन्हें लार्जर देन लाइफ दिखाया जाए, क्योंकि इसके अतिरिक्त उनकी कोई इमेज जनता को पसंद नहीं आती है।

सलमान खान इस दिवाली पर धमाका मचाने वाले हैं। उनकी फिल्म 'टाइगर 3', 12 नवंबर को रिलीज हो रही है। इसमें कैटरीना कैफ तथा इमरान हाशमी भी हैं। फैंस उनकी फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे है। 

रणवीर सिंह संग रिश्ते को लेकर दीपिका पादुकोण ने किया बड़ा खुलासा, बोली- 'हमारे भी बुरे दिन होते हैं...'

जिम के बाहर फोटो सेशन करवाने वालों पर भड़की कंगना रनौत, जानिए क्या बोली?

रणबीर-दीपिका संग फिल्म में काम करना चाहते है रणवीर सिंह, खुद कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -