कभी कंगना रनौत का हीरो था टीवी का ये मशहूर एक्टर, आज कर रहा है म्यूजिक वीडियो
कभी कंगना रनौत का हीरो था टीवी का ये मशहूर एक्टर, आज कर रहा है म्यूजिक वीडियो
Share:

लगभग 10 वर्ष पहले कंगना रनौत के हीरो के तौर पर पर्दे पर दिखाई दिए पारस अरोड़ा इन दिनों म्यूजिक वीडियो में निरंतर देखे जा रहे हैं। कभी टीवी के बाल कलाकार के तौर पर स्टार हैसियत रखने वाले पारस डायरेक्टर-लेखक विश्वास पाटील की फिल्म रज्जो में कंगना रनौत के अपोजिट लीड किरदार में थे। 2009 में आई इस फिल्म के बाद पारस किसी अन्य फिल्म में बड़े या अहम भूमिका में दिखाई नहीं दिए। हालांकि वह टेलीविज़न पर काम करते रहे। मगर कोरोना काल के बाद टेलीविज़न पर भी उनका अपीयरेंस कम हो गया और इधर वह म्यूजिक वीडियो में निरंतर दिखाई दे रहे हैं। हालांकि आने वाले महीनों में वह रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे।

रज्जो में पारस की भूमिका ऐसे किशोरवय चंदू नाम के लड़के की थी, जो कोठों पर नाचने वाली एक लड़की के प्यार में पड़ जाता है। कंगना रनौत ने इस फिल्म में नाचने वाली ऐसी लड़की का किरदार निभाया था, जो असमंजस में रहती है कि अपनी उम्र से छोटे लड़के के प्यार पर वह कैसे रिएक्ट करे। यह कहानी मुंबई में समाप्त होते कोठों के दौर को सामने लाती है। रज्जो के साथ मिलकर चंदू रीडेवलपमेंट में गए कोठे को बचाने का प्रयास करता है। फिल्म में महेश मांजरेकर, प्रकाश राज और जया प्रदा जैसे सितारें थे। पारस ने अभिनय करियर का आरम्भ 2006 में टेलीविज़न सीरीयल रावण से किया था। जबकि 2008 में सीरियल रामायण में उन्होंने किशोरवय राम का किरदार निभाया था। पारस मीरा, दिल से दिल तक, वीर शिवाजी, प्यार तूने क्या किया, उड़ान से लेकर सावधान इंडिया एवं पुलिस फेक्ट्री जैसे टेलीविज़न सीरियलों में आ चुके हैं। बॉलीवुड में रज्जो के अतिरिक्त लेट्स डांस एवं युवा में वह नजर आए थे। इन दिनों वह दंगल टीवी के सीरियल बृज के गोपाल में कृष्ण का किरदार निभा रहे हैं।

पारस पिछले कुछ वक़्त से राज बर्मन, सेबेस्टियन बेन जैसे गायकों के पसंदीदा हैं तथा उनके वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। पिछले 6 महीनों में लगभग दर्जन भर म्यूजिक वीडियो में वह नजर आ चुके हैं। 

राखी सावंत ने बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस पर लगाया रेप का आरोप, कहा- 'उसने मेरे साथ बार-बार..'

लीक हुआ उर्फी का हैरान कर देने वाला वीडियो, बिना कपड़ों के हाथ हटाकर करवा रही थी मेकअप

अवॉर्ड शो में कुछ ऐसे अवतार में पहुँच गई 'तारक मेहता...' की अंजलि भाभी, देखकर आहें भरने लगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -