'जब दो स्ट्रांग लोग रिश्ते में होते हैं तब...', करण कुंद्रा संग रिलेशनशिप पर बोली तेजस्वी प्रकाश
'जब दो स्ट्रांग लोग रिश्ते में होते हैं तब...', करण कुंद्रा संग रिलेशनशिप पर बोली तेजस्वी प्रकाश
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर स्टार कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश आए दिन किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में बने रहते हैं। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की मुलाकात बिग बॉस 15 में हुई थी। रियलिटी शो पर इनकी दोस्ती हुई तथा जल्द ही इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। अब अकसर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को साथ में घूमते-फिरते तथा पार्टी करते देखा जाता है।

वही हाल ही में तेजस्वी, Temptation Island India के सेट पर पहुंचीं, जहां उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर ढेर सारी बातें शेयर कीं। अपने रिलेशनशिप पर चर्चा करते हुए तेजस्वी प्रकाश ने कहा- आपको क्या लगता है कि लोग हमें क्यों प्यार करते हैं? बिग बॉस हाउस के अंदर हम परफेक्ट कपल नहीं थे। हम लड़ते थे। हम एक-दूसरे से बात करना बंद कर देते थे। थोड़े वक़्त बाद हम एक-दूसरे से पैचअप कर लेते थे। इसलिए लोग हमसे प्यार करते हैं। हमने कभी ये दिखाने का प्रयास नहीं किया कि हम एक परफेक्ट कपल हैं।

आगे तेजस्वी प्रकाश ने कहा- हमने ये दिखाया कि रियल कपल कैसे होते हैं। रियल वर्ल्ड में कपल लड़ाई भी करते हैं। खासकर तब जब दो मजबूत लोग रिलेशनशिप में होते हैं। करण बहुत स्ट्रांग इंसान हैं और मैं भी। इसलिए जब दो एक ही तरह के लोग रिश्ते में होते हैं, तो झगड़े जायज हैं। वहीं करण ने कहा कि 'मुझे Temptation Island India तरह के रियलिटी शो पसंद है। क्योंकि मैं भी अपने पार्टनर से रियलिटी शो पर ही मिला था। यहां आपके रियल लव का टेस्ट होता है।' कुछ वक़्त पहले करण ने तेजस्वी संग शादी को लेकर कहा था कि वो इस चीज को लेकर बेफ्रिक हैं तथा अपने रिलेशनशिप में आगे बढ़ रहे हैं। 

बिग बॉस से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, नाम जानकर फैंस को लगा झटका

अभिषेक के बाद बिग बॉस में होगी इस कंटेस्टेंट की एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री, अब मचेगा धमाल

बिग बॉस को बीच में ही छोड़कर जाएगा ये कंटेस्टेंट, नाम सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -