इस मशहूर स्टार ने अपने हाथों से शहनाज गिल को पहनाई पगड़ी, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग
इस मशहूर स्टार ने अपने हाथों से शहनाज गिल को पहनाई पगड़ी, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग
Share:

जानी मानी मशहूर अदाकारा शहनाज गिल और गुरु रंधावा अक्सर एक साथ दिखाई दे जाते हैं। प्रशंसक भी इन दोनों को साथ में देखना बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में शहनाज ने इंस्टा पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें गुरु शहनाज को पगड़ी पहनाते हुए दिखाई दी रहे हैं। शहनाज ने वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन भी लिखा- 'गुरु नू नाज़ तेरे ते... चालू तेरा नखरा वे'। इस वीडियो को देखने के बाद प्रशंसक भी दोनों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। 

आपको बता दें कि शहनाज और गुरु ने साथ में सॉन्ग भी किया था जो कि प्रशंसकों को बहुत पसंद आया था। इन दोनों की गजब की केमिस्ट्री को देखकर हर कोई इन्हें बोलने लगा था कि 'शादी कर लो'। मगर दोनों आपस में दोस्त जैसा रिश्ता शेयर करते हैं। शहनाज गिल और सिंगर गुरु रंधावा की डेटिंग की अफवाहें म्यूजिक वीडियो 'मून राइज' में दिखाई देने के बाद शुरू हुईं थी। दोनों स्टार्स शहनाज गिल की फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' की स्क्रीनिंग पर भी साथ में पोज देते हुए दिखाई दिए थे। जहां गुरु को शहनाज के लिए चीयर करते देखा गया था। 

बता दे कि शहनाज ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड डेब्यू किया था। थैंक यू फॉर कमिंग उनकी दूसरी फिल्म थी। इसके अतिरिक्त शहनाज ने कई पंजाबी फिल्मों में काम किया है। उन्हें पंजाब की कैटरीना कैफ भी कहा जाता है। शहनाज गिल को बिग बॉस 13 से लोकप्रियता मिली थी जिसमें वो बतौर प्रतियोगी दिखाई दी थीं। 

अभिषेक के बाद बिग बॉस में होगी इस कंटेस्टेंट की एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री, अब मचेगा धमाल

बिग बॉस को बीच में ही छोड़कर जाएगा ये कंटेस्टेंट, नाम सुनकर लगेगा झटका

अंकिता लोखंडे को सजा मुनव्वर फारूकी ने दी सजा तो भड़के सलमान खान, लगाई जमकर क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -