जल गया इस टीवी अभिनेता का चेहरा, शेयर की भयानक तस्वीर
जल गया इस टीवी अभिनेता का चेहरा, शेयर की भयानक तस्वीर
Share:

टीवी एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है कि देखने वालों के होश उड़े हुए है। उनकी नयी फोटो को देखने वाले फैंस काफी डर गए हैं। जी हाँ, रवि को इस हालत में पहले कभी नहीं देखा गया और अब जो उन्हें देख रहा है हैरानी जता रहा है। अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट कर लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए है। वैसे यह रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीर असल जिंदगी की नहीं बल्कि वेब सीरीज की है।

हालाँकि इसे देखकर उनके फैंस परेशान हो गए हैं। आप देख सकते हैं रवि दुबे का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और इसमें उनकी हालत देख आप भी खौफ में आ जाएंगे। जी दरअसल रवि दुबे (Ravi Dubey) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में रवि दुबे का चेहरा डरावना लग रहा है। आप देख सकते हैं एक तरफ से उनके चेहरे पर घाव नजर आ रहे हैं तो दूसरी तरफ उनका चेहरा जला हुआ सा भी नजर आ रहा है। उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस परेशान हो गए हैं हालाँकि यह तस्वीर असली नहीं है।

जी दरअसल रवि दुबे (Ravi Dubey) एकदम ठीक हैं। इसी के साथ ही उनके चेहरे को ऐसा मेकअप करके बनाया गया है। आपको हम यह भी बता दें कि रवि दुबे ने ये लुक, हाल ही में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई वेब सीरीज मत्स्य कांड के लिए अपनाया था। इन दिनों रवि दुबे मत्स्य कांड के लिए खूब वाहवाही लूट रहे हैं।

'मेरा वजन बढ़ने से आपको काफी परेशानी हो रही है', ट्रोलर्स पर भड़कीं रुबीना

भूमिका चावला को पसंद है ये टीवी शो, एक्ट्रेस मिस नहीं करती एक भी एपिसोड

'हिंदुत्व पर बहस से दूर रहे कांग्रेस..', पार्टी के ही नेता ने राहुल गांधी को दी समझाइश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -