भूमिका चावला को पसंद है ये टीवी शो, एक्ट्रेस मिस नहीं करती एक भी एपिसोड

साउथ और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस भूमिका चावला टीवी के किसी भी शो को देखने में अपना समय खर्च नहीं करती है, लेकिन अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया गया 'कौन बनेगा करोड़पति' एक ऐसा शो है जिसे वह रोजाना देखना पसंद करती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार
तेरे नाम एक्ट्रेस भूमिका चावला ने बोला है कि  'मैं अब शायद ही टीवी देखती हूं। अगर मैं देखती हूं तो वह KBC है।'  प्रत्येक वर्ष, 21 नवंबर को वर्ल्ड टेलीविजन दिवस के रूप में  सेलिब्रेट किया जाता है जो इस बात पर जोर देता है कि लोगों को प्रभावित करने वाले विभिन्न मुद्दों को प्रस्तुत करने में टीवी कैसे अपनी अहम् भूमिका निभाती है।

अपनी बात को जारी रखते हुए भूमिका ने कहा, टेलीविजन के साथ, हम बहुत कुछ देखते हैं, कभी-कभी जरूरत से अधिक। जब TV आया तो मैं बहुत छोटी थी। मैं अपने पिता के साथ चित्रहार, रामायण, महाभारत और DD समाचार देखती थी। उन्होंने अपने बचपन के बारे में भी बातें की, रविवार को मूवीज का समय हुआ करता था। उड़ान जैसे धारावाहिक और स्पाइडर-मैन जैसे कार्टून भी थे।

भूमिका चावला ने आगे बताया है कि मुझे लगता है कि कार्यक्रमों और समाचारों की अधिकता और अधिकता के साथ, अब यह अधिक मजेदार नहीं है। यह परिवारों को एक साथ बांधने के बजाय उनका ध्यान भटक जाता है। साथ ही, भारत में समाचार चैनल अधिक सूक्ष्म और वास्तविक हो सकते हैं। इतना ही नहीं भूमिका चावला ने सलमान खान की  मूवी तेरे नाम से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वह रन, दिल ने जिसे अपना कहा, सिलसिले, गांधी माई फादर, दिल जो भी कहे जैसी हिन्दी फिल्मों में भी दिखाई दे चुकीं है। उन्हें साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया है।

 

कोरोना वायरस से संक्रमित हुए कमल हासन, ट्वीट कर बोले- महामारी ख़त्म नहीं हुई

एक दूसरे के हुए कार्तिकेय और लोहिता, चिरंजीवी ने दिया आशीर्वाद

बाबा बैद्यनाथ के मंदिर पहुंचे प्रभु देवा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -