मुजफ्फरपुर कांड : जेल में नहीं बल्कि इस जगह हैं मास्टरमाइंड बृजेश ठाकुर
मुजफ्फरपुर कांड : जेल में नहीं बल्कि इस जगह हैं मास्टरमाइंड बृजेश ठाकुर
Share:

पटना : बिहार के मुजफ्फरपुर के बालिका ग्रह में हुए 34 लड़कियों के साथ बलात्कार पर लगातार नए खुलासे हो रहे हैं और अभी तक ये मामला गर्माया हुआ है. गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने इस केस को लेकर केंद्र और बिहार सरकार को नोटिस जारी कर जवाब मांगा था. अब हाल ही में मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है.

पिछले कई दिनों से चर्चा हो रही थी कि बृजेश ठाकुर जेल में बंद हैं लेकिन वह कोठरी के बजाय जेल के अस्पताल में समय बिता रहे हैं साथ ही यह भी खुलासा हुआ है कि पिछले 66 दिनों में बृजेश ठाकुर अब तक मात्र 6 दिन ही कोठरी में रहे हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि 3 जून को बृजेश ठाकुर को जेल में बंद कर दिया गया लेकिन तीन या चार दिन के बाद ही उनकी सेहत खराब होने की खबर आई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इसके बाद फिर 9 जून को बृजेश ठाकुर ने सीने में दर्द की होने शिकायत की और फिर दोबारा उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दौरान बृजेश ठाकुर अस्पताल में 27 जून तक रहे मतलब 18 दिन उसने जेल के बाहर यानिकि अस्पताल में बिताये. इस दौरान मुजफ्फरपुर जेल के सुपरिटेंडेंट का पद राजीव कुमार झा संभाला जिन्होंने बृजेश ठाकुर के सेहत को लेकर जानकारी मांगी. जानकारी मांगने के दौरान 27 जून को ही अस्पताल के प्रबंधन ने ब्रजेश ठाकुर को छुट्टी दे दी गई साथ ही उन्हें जेल में डॉक्टरों की निगरानी में रखा जाने को कहा. इसके बाद ब्रजेश ठाकुर को जेल में न भेजकर जेल की अस्पताल में भर्ती किया गया और अब तक वह अस्पताल में ही भर्ती हैं.

खबरें और भी..

90 लाख का सोना चोरी, वर्दी पर लगे आरोप

वेस्टइंडीज को हराकर बांग्लादेश ने टी-20 सीरीज़ अपने नाम की

मंदिरों और आश्रमों के जरिए 2019 फतह करने की तैयारी में बीजेपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -