90 लाख का सोना चोरी, वर्दी पर लगे आरोप

Aug 06 2018 03:19 PM
90 लाख का सोना चोरी, वर्दी पर लगे आरोप

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के उन्नाव जिले से एक सनसनी ख़ेज़ मामला सामने आया है, इस घटना में एक सराफा व्यापारी का 3 किलो सोना चोरी हो गया है. सबसे हैरानी वाली बात तो ये है कि चोरी का शक पुलिसकर्मियों पर जा रहा है. रविवार को जब सराफ आशीष गुप्ता अपनी कार से कानपुर से लखनऊ जा रहे थे, तभी उनकी कार एक गैस टैंकर से टकरा गई, जिसमे वे घायल हो गए. 

CPIM कार्यकर्ता पर हुआ चाक़ू से हमला

दुर्घटना के बाद आस-पास के लोग आशीष की मदद के लिए एकत्रित हो गए. इसी बीच पुलिस ने वहां पहुंचकर घायल आशीष को सर्वोदय नगर के एक निजी अस्पताल पहुँचायाा और उनके घर वालों को इत्तला दी. आशीष की मां शशी गुप्ता पहले अस्पताल और फिर पुलिस चौकी पहुंची, चौकी में तैनात सिपाही अरुनव और होमगार्ड दिलीप कुमार ने उन्हें आशीष का बैग दे दिया. बैग में सोने के कागजात तो रखे थे, लेकिन सोना नहीं था. आशीष के परिजनों ने बताया कि आशीष एक-एक किलो की 3 सोने की ब्रिक्स लेकर निकला था, जिनकी कीमत लगभग 90 लाख थी, वो दुकान के लिए ज़ेवर बनवाने जा रहा था.

टीचर ने की तीन बच्चियों के साथ घिनौनी हरकत

एसपी हरीश कुमार, कोतवाल अरुण द्विवेदी ने छानबीन की, सिपाही व होमगार्ड के मुताबिक उन्हें बैग में सोना नहीं मिला था. कुछ कागजात, एक मोबाइल फोन बैग में था, एएसपी अनूप कुमार के मुताबिक जिस बैग में सोना रखा था, उसकी दोनों चेन खराब मिली हैं, जांच की जा रही है, सोने से संबंधित कागजात देखे जा रहे हैं. 

खबरें और भी:-​

1125 विशेष कछुओं के साथ 3 संदिग्ध गिरफ्तार

बिहार में भाई ने लूटी बहन की आबरू

उत्तराखंड में एक लाख़ की चरस ज़ब्त

?