'मुसलमान जल्द शादी कर बच्चे पैदा करें, बीवी घर में रहती है तो दिमाग हल्का रहता है' - ओवैसी
'मुसलमान जल्द शादी कर बच्चे पैदा करें, बीवी घर में रहती है तो दिमाग हल्का रहता है' - ओवैसी
Share:

लखनऊ: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमिन (AIMIM) प्रमुख और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिम युवाओं को शादी करने की सलाह देते हुए कहा है कि पत्नी घर पर रहती है तो दिमाग भी हल्का रहता है। इसके साथ ही उन्होंने मुस्लिमों को धर्मनिरपेक्षता (Secularism) का पालन नहीं करने के लिए भी कहा। उनके भाषण का यह हिस्सा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

रिपोर्ट के अनुसार, ओवैसी रविवार (12 दिसंबर) को मुंबई में तिरंगा रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, 'शादी करेंगे ना, कुंवारे मत रहना। कुंवारे लोग बहुत परेशान करते हैं।' मुस्लिमों को जल्दी शादी और बच्चे पैदा करने की सलाह देते ओवैसी ने कहा कि, 'जो 18-19 साल के युवा हैं, वे जल्दी शादी कर लेंगे तो उनके बच्चे होंगे। शादी करोगे न?' ओवैसी ने कहा कि यदि घर में बीवी रहती है तो आदमी का दिमाग हल्का रहता है।

असदुद्दीन ओवैसी ने धर्मनिरपेक्षता को बेकार बताते हुए कहा कि, 'मैं भारत के मुस्लिमों से पूछना चाहता हूँ कि हमें धर्मनिरपेक्षता से क्या मिला? क्या हमें सेक्युलरिज्म से आरक्षण मिला? क्या मस्जिद गिराने वालों को सजा मिली? नहीं, किसी को कुछ नहीं मिला…मैं संवैधानिक धर्मनिरपेक्षता में यकीन करता हूँ न कि राजनीतिक धर्मनिरपेक्षता में। कृपया, मुस्लिम राजनीतिक धर्मनिरपेक्षता से दूर रहें।'

पप्पू यादव ने इस नेता को बताया भविष्य का प्रधानमंत्री

Punjab Assembly Elections: अरविंद केजरीवाल के निशाने पर चरणजीत सिंह चन्नी

चीन के आक्रमण पर कांग्रेस ने लोकसभा में स्थगन नोटिस दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -