अयोध्या मामला: 5 दिन सुनवाई पर मुस्लिम पक्षकारों को आपत्ति, कहा- हमें परेशान किया जा रहा
अयोध्या मामला: 5 दिन सुनवाई पर मुस्लिम पक्षकारों को आपत्ति, कहा- हमें परेशान किया जा रहा
Share:

नई दिल्‍ली: अयोध्‍या मामले में सुन्‍नी वक्‍फ बोर्ड ने हफ्ते के 5 दिन सुनवाई पर आपत्ति जताई है. मुस्लिम पक्षकारों की तरफ से वकील राजीव धवन ने विरोध व्यक्त करते हुए कहा कि मेरे लिए संभव नहीं होगा कि पांचों दिन अदालत के समक्ष इस मामले में हाजिर हो सकूं. यह पहली अपील है और मामले की सुनवाई इस तरह हड़बड़ी में नहीं की जा सकती. इस तरह मुझे परेशान किया जा रहा है.

मुस्लिम पक्षकार के वकील राजीव धवन ने कहा है कि हमें दस्तावेज उर्दू से अंग्रेज़ी में अनुवाद करने हैं और दिन भर जिरह करने के बाद यह करना संभव नहीं है. इस पर मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई ने कहा कि हमने आपकी दलीलों और आपत्ति को सुन लिया है. हम इस पर विचार करेंगे. जल्दी ही इस पर आपको इस बात का जवाब दिया जाएगा. गौरतलब है कि अयोध्‍या मामले की संविधान पीठ में आज भी सुनवाई जारी रहेगी.

रामलला विराजमान की तरफ से एक बार फिर अपना पक्ष रखा जाएगा. गुरुवार को न्यायालय ने संकेत दिए थे कि अयोध्या केस की सुनवाई अब सप्ताह में 5 दिन हो सकती है. अमूमन संविधान पीठ सप्ताह में 3 दिन ही सुनवाई करती है, किन्तु इस मामले की सुनवाई सप्ताह के 5 दिन हो सकती है. गुरुवार को रामलला विराजमान की ओर से पेश वकील के परासरन ने 'जननी जन्मभूमिश्च स्वर्गादिप गरीयसि' संस्‍कृत श्लोक का हवाला देते हुए कहा था कि जन्मभूमि बेहद महत्वपूर्ण होती है. राम जन्मस्थान का मतलब एक ऐसा स्थान जहां सभी की आस्था और भरोसा है.

पेट्रोल और डीजल की मूल्यों में आयी गिरावट,जानें नई कीमत

अब IRCTC से रेल टिकट बुक कराने पर ढीली करनी होगी जेब, फिर से लगेगा यह चार्ज !

उद्योग जगत ने सुषमा स्वराज के निधन पर जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -