इस कॉमेडी शो में नजर आएंगी मुस्कान फेम येशा रुघानी
इस कॉमेडी शो में नजर आएंगी मुस्कान फेम येशा रुघानी
Share:

स्टार भारत के शो मुस्कान में ख़ुशी बिखेरने वाली येशा रुघानी बेहद शीघ्र ही अपने प्रशंसकों को हंसाते हुए नजर आ सकती हैं। खबरों की मानें तो येशा रुघानी सोनी सब पर आने वाले नए सीरियल 'हीरो-गायब मोड ऑन' में मुख्य रोल अदा करते हुए दिखाई आएंगी। वही इस खबर की पुष्टि के लिए जब येशा रुघानी से चर्चा की तो उन्होंने कहा कि, "हकीकत में अभी तक मुझे कुछ भी 100 % वाली जानकारी नहीं मिली है। आप ही की भांति ये खबर उड़ते-उड़ते मुझ तक पहुंची है। तो जब तक कुछ पुष्टि ना हो जाए, तब तक मैं कुछ भी आपको नहीं बता सकती हूं। 

हालांकि, मैंने काफी सारे ऑडिशन दिए हैं बीते एक माह में। बालाजी के शो के लिए ऑडिशन दिए, कलर्स के शो के लिए भी ऑडिशंस दिए हैं। सच कहूं तो इस शो के लिए भी मैंने ऑडिशन दिया है, किन्तु वही बात हो गयी कि अब तक मुझे कहीं से भी 100 प्रतिशत कन्फर्मेशन नहीं प्राप्त हुई है। तो कुछ कहा नहीं जा सकता।" 

वही यह शो एक सुपर नेचुरल ड्रामा है, जिसमें बीच-बीच में कॉमेडी का तड़का भी लगाया जाएगा। ऐसे में येशा रुघानी फर्स्ट टाइम कॉमेडी तथा सुपर नेचुरल शो में अपने अभिनय का हुनर दिखाते हुए दिखाई आ सकती हैं। इसपर उन्होंने कहा, "कॉमेडी जॉनर मैंने अभी तक ट्राई नहीं किया है तथा मुझे पता भी नहीं है कि मैं कैसे करुंगी। पर मैं इतना अवश्य कहूंगी की मैं जो भी भूमिका निभाती हूं उसको मैं अपना 100 परसेंट देती हूं। यदि इस सीरियल में अवसर प्राप्त हुआ तो ज़ाहिर है मैंने अपने प्रशंसकों को हंसाने का पूरा प्रयास करुंगी। 

साथ निभाना साथिया 2 में खत्म हुआ 'कोकिलाबेन' का सफर, ये है शो छोड़ने की वजह

कपिल के शो में धूम मचाने आएंगी कियारा आडवाणी, सबके लिए लाएंगी कुकीज

बिग बॉस कर रहा है मराठियों की नाराजगी दूर करने की है कोशिश, घर में किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -