बिग बॉस कर रहा है मराठियों की नाराजगी दूर करने की है कोशिश, घर में किया ये काम
बिग बॉस कर रहा है मराठियों की नाराजगी दूर करने की है कोशिश, घर में किया ये काम
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 में जान कुमार सानू के मराठी लेंग्वेज पर टिप्पणी करने पर बहुत हंगामा मचा था। एमएनएस तथा शिवसेना ने जान को धमकी दी थी। बिग बॉस की शूटिंग भी संकट में पड़ गई थी। मामले को तूल पकड़ता देख कलर्स चैनल ने क्षमा मांगी थी। तत्पश्चात, शो के भीतर जान ने भी अपनी टिप्पणी पर माफी मांगी। तब जाकर ये मामला शांत हुआ है।

बृहस्पतिवार के एपिसोड में बिग बॉस ने मॉर्निंग सॉन्ग में लोकप्रय सांग झ‍िंगाट को प्ले किया। सांग का मराठी वर्जन शो में प्ले किया गया। मूवी सैराट का ये सांग है जो कि मराठियों के बीच बहुत ही लोकप्रिय पार्टी सॉन्ग है। सैराट का हिंदी में रीमेक भी बना था। इस मूवी का नाम धड़क था। इसमें भी झ‍िंगाट को रीक्रिएट किया गया। किन्तु सांग के बोल हिंदी में थे। ध्यान देने वाली बात ये है कि मराठी विवाद के पश्चात् बिग बॉस में ये सांग चला, वो भी हिंदी नहीं मराठी वर्जन।

इससे स्पष्ट होता है कि बिग बॉस निर्माता ने मराठियों को प्रसन्न करने तथा उनकी नाराजगी को दूर करने के लिए शो में झ‍िंगाट का मराठी वर्जन प्ले किया। खैर, अब जान कुमार का मामला पूरी प्रकार से सुलझ चुका है। बिग बॉस ने जान की टिप्पणी की निंदा की थी। एमएनएस ने जान तथा बिग बॉस निर्माता को 24 घंटे के भीतर क्षमा मांगने का अल्टीमेटम दिया था। एमएनएस की धमकी के तुरंत पश्चात् चैनल हरकत में आ गया था। जान के पिता कुमार सानू ने भी अपनी ओर से बेटे के स्टेटमेंट पर माफी मांगी है।

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुई इस टीवी एक्ट्रेस को मिली जमानत

बेटे की परवरिश को लेकर कुमार सानू ने कही ये हैरान करने वाली बात

रेड जोन में कविता कौशिक को भेज कैप्टन एजाज ने इस कंटेस्टेंट को किया सेफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -