साथ निभाना साथिया 2 में खत्म हुआ 'कोकिलाबेन' का सफर, ये है शो छोड़ने की वजह

टेलीविज़न के लोकप्रिय शो साथ निभाना साथिया का दूसरा सीजन, साथ निभाना साथिया 2 तहलका मचा रहा है। इस शो को कुछ वक़्त पहले खूब सुर्खियां तब मिली थी जब इससे सबंधित एक मीम वीडियो रसोड़े में कौन था सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसी मीम के वायरल होने के पश्चात् निर्माता ने शो का सेकंड सीजन लाने का निर्णय कर लिया था। ऐसे में अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी, रूपल पटेल तथा मोहम्मद नाजिम जैसे सितारे टीवी पर वापस आए। हालांकि अब खबर है कि रूपल शो को छोड़ रही हैं।

रूपल पटेल सीरियल साथ निभाना साथिया 2 में दिखाई आ रही हैं तथा उनके काम को भी बहुत पसंद किया जा रहा है। किन्तु अब स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि अभिनेत्री शो से शीघ्र ही बाहर हो जाएंगी। कोकिलाबेन इस शो की लीड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इसलिए निर्माता ने उन्हें सेकंड सीजन में भी रखा था किन्तु उन्हें कुछ ही एपिसोड्स तक देखा जा सकेगा। 

रिपोर्ट की मानें को रूपल पटेल को साथ निभाना साथिया 2 में सिर्फ 20 एपिसोड के लिए ही साइन किया गया था। उनका ट्रैक नवंबर के मध्य में ही समाप्त हो जाएगा। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि रूपल के लिए 20 एपिसोड विशेष रूप से डिजाइन किए गए हैं। आगे की कहानी में उनका किरदार नहीं है। हालांकि बताया ये भी जा रहा है कि रूपल पटेल की भूमिका को मिल रही प्रशंसाओं के पश्चात् निर्माता उन्हें शो में रुकने के लिए मनाने का प्रयास भी कर रहे हैं। अभी फाइनल निर्णय होना शेष है। 

कपिल के शो में धूम मचाने आएंगी कियारा आडवाणी, सबके लिए लाएंगी कुकीज

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुई इस टीवी एक्ट्रेस को मिली जमानत

बेटे की परवरिश को लेकर कुमार सानू ने कही ये हैरान करने वाली बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -