महिला पर आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाले इस म्यूजिक कम्पोजर को हुई जेल
महिला पर आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाले इस म्यूजिक कम्पोजर को हुई जेल
Share:

साउथ कोरियन म्यूजिक कम्पोजर बॉबी जुंग को एक वर्ष की सजा दी जा चुकी है। बॉबी पर इल्जाम है कि उन्होंने गैर-कानूनी तरीके से न्यूड मूवी शूट की है। मूवी शूट बॉबी ने महिला की इजाजत के बिना की थी। रिपोर्ट की मानें तो कम्पोजर को सेक्सुअल वायलेंस की एजुकेशन क्लास के लिए भी बोला है। 

एक साल की सजा के साथ 5 साल का बैन: ऑलकेपॉर की रिपोर्ट के अनुसार, ऑटम वेकेशन अल्बम फेम बॉबी जुंग उर्फ जुंग दाई वूक को 1 एक वर्ष की सजा सुनाई जा चुकी है। बॉबी ने केपॉप के फेमस बैंड BTS, और TXT के साथ काम किया है। लेकिन एक हरकत के कारण से उनके करियर पर ब्रेक लग गया है। बॉबी को सलाखों के पीछे भी कर दिया है। बॉबी पर ये आरोप साबित हुआ है कि उन्होंने एक महिला की मर्जी के बिना उसका आपत्तिजनक वीडियो शूट कर लिया है। 

केस कोर्ट पहुंचा तो बॉबी पर जांच बिठाई गई। जहां ये म्यूजिक कम्पोजर दोषी साबित हुए। सजा के तौर पर बॉबी को एक वर्ष भी दी जा चुकी है। वहीं 5 वर्ष का बैन लगाया जा चुका है। इसके साथ ही बोला  जा रहा है कि बॉबी को 40 घंटे एक क्लास भी अटेंड करना होगा, जहां उन्हें सेक्शुअल वायलेंस एजुकेशन भी दी जाने वाली है। बॉबी को बच्चों, यंगस्टर्स और दिव्यांग लोगों के लिए की जाने वाली सेवा से भी 5 वर्ष के लिए बैन किया गया है।

पठान के बाद डंकी पर मचा बवाल, जानिए क्या है मामला

दीपिका को पूरे कपड़े में देख बोले यूजर्स- 'इतने कपड़े सूट नहीं करते उर्फी की दीदी'

रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -