फिर अवैध संबंधों के चलते हुई दो हत्या
फिर अवैध संबंधों के चलते हुई दो हत्या
Share:

हाल ही में आई एक अपराध की खबर ने फिर सभी को सन्नाटे में ला दिया है. बताया जा रहा है कि यह खबर पटना, बिहार की राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र की है. जहाँ आज यानी मंगलवार की दोपहर को एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है. जी हाँ, और इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया है कि ईशानगर इलाके में रिजाउद्दीन उर्फ बाबू ने अपनी पत्नी खुर्शीदा बेगम को गोली मार दी और इसके बाद गोली चलने की आवाज से उसका बेटा फैजल उस कमरे में पहुंचा तो उसे भी गोली मारकर फरार हो गया.

वहीं बताया गया है कि पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि फैजल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस मामले में पुलिस के एक अधिकारी का कहना कि इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है लेकिन अब तक कोई अपना मुँह खोलने को तैयार नहीं हुआ है वहीं पुलिस सूत्रों का कहना है कि रिजाउद्दीन की खुर्शीदा दूसरी बीवी थी और साथ ही दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था.

बताया जा रहा है कि घटना के पीछे अवैध संबंध की आशंका हो रही है और यही हो सकता है वहीं पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है पुलिस इस मामले को जल्द ही सुलझा लेगी.

चाचा ससुर को कमरे में खींचकर बहु ने उतार दी साड़ी और फिर वो हुआ जो...

दूल्हे की सेक्स पोजीशन नहीं अपना रही थी दुल्हन, दूल्हे ने प्राइवेट पार्ट के साथ किया यह काम

बॉयफ्रेंड संग लिव इन में रह रही थी, अचानक कर ली आत्महत्या..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -