चाचा ससुर को कमरे में खींचकर बहु ने उतार दी साड़ी और फिर वो हुआ जो...
चाचा ससुर को कमरे में खींचकर बहु ने उतार दी साड़ी और फिर वो हुआ जो...
Share:

ऐ दिन आ रहीं रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटनाओं में हाल ही में एक घटना राजस्थान से सामने आई है जहाँ बहु ने अपने चाचा ससुर से अवैध संबंध बनाए हैं. खबरों के अनुसार अवैध संबंध को दो महीने ही हुए थे कि पत्नी ने अपने पति का खून कर दिया और ससुर प्रेमी के साथ जेल की सलाखों में कैद हो गई. बताया जा रहा है कि मामला आमेर थाना इलाके का है जहाँ पुलिस ने हत्या मामले की जांच करते हुए उसकी पत्नी और चाचा ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले का खुलासा चाचा ससुर ने किया है. उनका कहना है कि मर्डर की साड़ी योजना बहु ने बनाई थी. वहीं उन्होंने बताया कि हत्या केवल उन्होंने की है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला की शादी तीन साल पहले ही हुई थी.

वहीं मोतीडूंगरी रोड के आनंदपुरी से पूजा की शादी आमेर के जाजोलाई की तलाई में कंजरों की मुकेश के साथ हुई थी और शादी के डेढ़ साल बाद उनके घर बेटी पैदा हुई उसके बाद मुकेश और पूजा के बीच सबकुछ अच्छा चलता रहा लेकिन जब मुकेश प्रोपर्टी कारोबार करने लगा तो वह बाहर रहने लगा और इससे पूजा का रूझान उम्र से कुछ ही बड़े चाचा ससुर की तरफ हो गया और उसने चाचा ससुर पर डोरे डाले जिससे वह दोनों करीब आ गये.

 एक दिन उसने चाचा ससुर को कमरे में खिंच लिया और उनके साथ संबंध भी बनाए इस तरह दोनों ने कई दफा संबंध बनाए बाद में बहु और ससुर ने घर छोड़कर भागने की योजना भी बनाई लेकिन वह भाग नहीं पाई और उसके बाद पति को मरवा दिया. अब बहु और ससुर हिरासत में हैं.

बहु की पेंटी देख ससुर हुआ प्यासा, रात में बहु के पास लेटकर किया यह काम...

बहु बना रही थी चाय, पहुंचा ससुर और छूने लगा निजी अंग...

बहु की पेंटी देख ससुर हुआ प्यासा, रात में बहु के पास लेटकर किया यह काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -