खाने के बिल को लेकर की हत्या, CCTV में कैद हुई दर्दनाक घटना
खाने के बिल को लेकर की हत्या, CCTV में कैद हुई दर्दनाक घटना
Share:

इंदौर। खंडवा से दर्शन कर वापस आ रहे पांच लोगों के साथ सिमरोल के न्यू सैनी ढाबे में मारपीट की घटना हुई थी। मारपीट की घटना के कुछ समय बाद ही दोनों पक्षों में आपस में समझौता हो गया था। लेकिन इस पूरे विवाद में दीपक पंवार को सिर में गंभीर चोट आई थी। दीपक की हालत नाजुक बताई जा रही थी। गंभीर चोंट आने से दीपक ने दम तोड़ दिया। इसके बाद पूरी कहानी बदलती नजर आयी। घटना की जानकारी जब पुलिस को लगी तो पुलिस ने ढाबा संचालक व पिटाई करने वालों पर केस दर्ज किया है।

दरअसल पूरा घटनाक्रम केवल 700 रुपए के खाने के बिल को लेकर हुआ था। जिसमे दीपक और उसके दोस्त ढाबे के संचालक को 200 रुपए कम देने की बात का दबाव बना रहे थे। बस इसी बात पर दीपक और उसके दोस्त की ढाबे के संचालक के साथ कहासुनी हो गई थी। विवाद होते देख ढाबे पर मौजूद दीपक के परिवार के लोगों ने संचालक के साथ मारपीट शुरू कर दी। पुलिस की जानकारी के मुताबिक दीपक टैटू आर्टिस्ट था। दीपक के साथ सभी दोस्त खंडवा में शिवा बाबा के दर्शन करने गए थे। लेकिन लौटते समय उनका विवाद ढाबे के संचालक के साथ हुआ था।

इस पूरे विवाद की बात करें तो इसमें आरोपियों की संख्या बढ़ सकती है। पुलिस ने मामले की अच्छी तरह से पड़ताल करने के लिए CCTV फुटेज चेक किये है। CCTV में मारपीट होते दिखाई दे रही है। इसके बाद पुलिस ने चार लोगो को हिरासत में लिया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। TI भदौरिया के अनुसार दीपक पुत्र बालमुकुंद पंवार की मौत के बाद पुलिस ने बुधवार देर रात हत्या का केस दर्ज कर न्यू सैनी ढाबे के चार लोगों को हिरासत में लिया है।

महाकाल की नगरी से शुरू हुई जियो 5जी सेवा, जबरदस्त अंदाज में नजर आए CM शिवराज

नाईट कल्चर को लेकर गृहमंत्री ने कही यह बात

प्रवासी भारतीय सम्मेलन मे दिखेगा मालवी और निमाड़ी स्वाद का जलवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -