रक्तरंजित पंजाब ! शिवसेना नेता और डेरा अनुयायी के बाद अब हिन्दू महंत की हत्या
रक्तरंजित पंजाब ! शिवसेना नेता और डेरा अनुयायी के बाद अब हिन्दू महंत की हत्या
Share:

अमृतसर: पंजाब में इन दिनों अपराध चरम पर हैं। राज्य के मोहाली में एक हिन्दू संत की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मृतक का नाम महंत शीतल दास है, जिनकी आयु 70 वर्ष थी। महंत शीतल दास की हत्या धारदार हथियार से वार करके की गई है। महंत शीतल दास एक कुटिया में रहते थे और भीख माँग कर अपना जीवनयापन करते थे। वहीं, हत्यारों का अभी तक कुछ भी नहीं पता चल सका है। स्थानीय लोगों ने उनका शव गुरुवार (10 नवम्बर) को देखा और पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की।

ख़बरों के अनुसार, मृतक शीतल दास बीते 42 वर्षों से मोहाली के नजदीक गाँव बूढ़नपुर में रहते थे। यहाँ एक सरकारी स्कूल के पीछे उनकी झोपड़ी थी। इसी जगह पर महंत की समाधि है। बता दें कि,  शीतल दास मूल रूप से पंजाब के ही फतेहगढ़ साहिब जिले के नजदीक एक गाँव के निवासी थे। घटना के दिन 10 बजे गाँव की महिलाओं ने उनके शव को देखा तो पुलिस को सूचित किया। इस हत्या के पीछे भैंसों की चोरी करने वाले गिरोह का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है। ग्रामीणों का कहना है कि एक दिन पहले गाँव में भैंस चोर आए थे और उन्होंने एक किसान की भैंस चुराने की कोशिश भी की थी। इसी दौरान कुछ लोग जाग गए और चीख-पुकार मच गई। शोर सुन कर चोर घर की दीवार कूद कर फरार हो गए। 

बता दें कि, महंत शीतल दास के पास 3 बीघे जमीन भी थी। पुलिस, अब हत्या से संबंधित तमाम पहलुओं पर जाँच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने महंत की लाश को कब्ज़े में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जाँच की जा रही है। पुलिस ने आरोपितों को जल्द अरेस्ट करने का आश्वासन दिया है। वहीं, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने शीतल दास की हत्या की निंदा की है। बता दें कि, हाल ही में पंजाब में शिवसेना नेता सुधीर सूरी और डेरा अनुयायी प्रदीप सिंह की सरेआम हत्या कर दी गई थी। 

तमिलनाडु: लिट्टे समर्थक आतंकियों पर NIA का एक्शन, बड़े हमले की थी तैयारी

2000 के नकली नोट, महाराष्ट्र पुलिस ने पकड़े कुल 8 करोड़, दो गिरफ्तार

हैवान शहादत ! कई महीनों से स्कूल में कर रहा था 6ठी कक्षा की छात्रा का बलात्कार, अब हुआ फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -