हैवान शहादत ! कई महीनों से स्कूल में कर रहा था 6ठी कक्षा की छात्रा का बलात्कार, अब हुआ फरार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र में स्कूल मैनेजर द्वारा 6ठी कक्षा की छात्रा के साथ बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। स्कूल की छुट्टी होने के बाद आरोपी मैनेजर छात्रा को किसी न किसी बहाने से रोक लेता था और उसके साथ रेप करता था। आरोपी की धमकी के कारण छात्रा चुप रही, मगर मैनेजर की हरकतों से तंग आकर उसने आख़िरकार अपने परिजनों को सब बता दिया। अब छात्रा की मां ने शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने बताया है कि स्कूल मैनेजर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया गया। आरोपी फरार है, उसकी खोजबीन की जा रही है। मसूरी थानाक्षेत्र में रहने वाली महिला का कहना है कि उनकी 13 साल की बेटी गांव नाहल स्थित एक स्कूल में 6ठी में पढ़ती है। स्कूल मैनेजर उनकी बेटी के साथ बहुत समय से बलात्कार करता आ रहा है। छुट्टी के बाद वह किसी न किसी बहाने से उनकी बेटी को स्कूल में रोक लेता था और फिर उसका रेप करता था। महिला का कहना है कि स्कूल मैनेजर ने उनकी बेटी को धमकी दे रखी थी कि किसी को भी बताया तो, उसे अंजाम भुगतना होगा। धमकी के कारण उनकी बेटी चुप रही और स्कूल मैनेजर की हैवानियत का शिकार बनती रही। आरोप है कि स्कूल मैनेजर की हरकतें बढ़ने पर उनकी बेटी ने घरवालों को सबकुछ बता दिया।

आरोप है कि दूसरे बच्चे, जब पीड़िता से घर चलने के लिए कहते, तो स्कूल मैनेजर कहता था कि अभी वह ट्यूशन पढे़गी। अगर कोई अन्य बच्चा टयूशन पढ़ने के लिए कहता था, तो मैनेजर उसे भगा देता था। स्कूल मैनेजर ने किसी के पूछने पर किशोरी की ट्यूशन की बात बताने के लिए कहा गया था। आरोपी का नाम शहादत है और वो मदरसा भी चलता है, जिसमे वह बच्चों को इस्लाम की तालीम देता है। आरोपी शहादत, पीड़िता को धमकाता था कि, यदि किसी को बताया तो वो उसके भाई-बहन को मारकर नहर में फेंक देगा। SHO रविंद्र चंद पंत का कहना है कि महिला की शिकायत पर आरोपी शहादत के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस में बात पहुंचने का पता लगते ही आरोपी मैनेजर शहादत फरार हो गया। पुलिस, आरोपी की तलाश में लगी हुई है। उसके सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा।

लोगों ने दी चोरों को तालिबानी सजा, सामने आया रूह कंपा देने वाला VIDEO

माँ ने अपने ही प्रेमी से करा दी नाबालिग बेटी की शादी, हैरान कर देने वाला है मामला

फीस नहीं भरी, तो स्कूल वालों ने इतना प्रताड़ित किया कि 8वीं के छात्र ने कर ली ख़ुदकुशी !

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -