बहन से मिलने आये प्रेमी के साथ भाई ने किया ऐसा और फिर....

Feb 05 2019 07:32 PM
बहन से मिलने आये प्रेमी के साथ भाई ने किया ऐसा और फिर....

पटना : शहर के पास परसा बाजार इलाके में एक युवक ने अपनी बहन के प्रेमी की हत्या कर दी। बहन का शव भी पटरी से बरामद किया गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जांच अधिकारी का कहना है कि यह मामला ऑनर किलिंग का है। बताया जा रहा है की मृतक युवक की पहचान अब तक नहीं हो सकी है। जांच के दौरान पुलिस को ऑनर किलिंग की गुप्त सूचना मिली थी। 

जायदाद की लालच में मामा बन गया कंस, बच्चे को ले गया खेत में और दे दी मौत

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद सोमवार को परसा बाजार के रेल पटरी से एक किशोरी का शव बरामद किया गया। जांच के दौरान पुलिस को ऑनर किलिंग की गुप्त सूचना मिली। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए किशोरी के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर किशोरी के कथित प्रेमी का शव खेत से देर रात बरामद कर लिया गया। पुलिस अभी पुरे मामले की जाँच कर रही है.

गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप तो हॉस्टल की तीसरी मान्जोइल पर चढ़ा गया प्रेमी और...

मामले की जाँच जारी 

जानकारी के मुताबिक एक अधिकारी ने बताया कि तीन दिन पहले किशोरी से मिलने के लिए पड़ोस के गांव का एक युवक आया था। परिजनों ने उसे किशोरी के साथ देख लिया और दोनों को घर में बंधक बना लिया। इसी के साथ धारदार हथियार से लड़के की हत्या कर दी और शव को खेत में फेंक दिया। मृतका के भाई ने लड़के की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है लेकिन उसने अपनी बहन की हत्या करने से इनकार किया है। 

छोटी जाति के साथ लड़की बनाती थी संबंध, खोला पिता का खून और कर दिया यह काम

ससुर ने बहु को खिला दिया नशीला रसगुल्ला और सुला लिया अपने पास...

सहेली को बुलाया कमरे में और कृत्रिम जननांग से महिला ने बनाया अपनी हवस का शिकार...