मवाली बनकर लोगों के बीच छाया यह भोजपुरी अभिनेता

मवाली बनकर लोगों के बीच छाया यह भोजपुरी अभिनेता

अपनी शानदारी अदाकारी के लिए भोजपुरी जगत में एक अलग पहचान बना चुके मशहूर अभिनेता प्रमोद प्रेमी इन दिनों अपनी फिल्म 'मुन्ना मवाली ' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. पिछले दिनों फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई थी जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. अब हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. प्रमोद प्रेमी की इस फिल्म के निर्माता पप्‍पू पांडे हैं जो मुन्ना मवाली को लेकर बेहद उत्साहित है.

जल्द सोशल मीडिया पर धमाका करेंगे 'मुन्‍ना मवाली’

फिल्म का ट्रेलर बेहद ही शानदार है वही अभिनेता प्रमोद प्रेमी खतरनाक मारधाड़ करते दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में कुछ इमोशनल सीन भी जो आपकी आंखे नाम कर देंगे. इस फिल्म में प्रमोद प्रेमी के साथ भोजपुरी जगत में हॉट केक के नाम से मशहूर अभिनेत्री अंजना सिंह हैं जिन्हें प्रमोद प्रेमी के साथ काफी पसंद किया जाता हैं.

'नागराज' की सफलता पर दिनेश यादव का बड़ा बयान

मतलब साफ़ है कि यह मशहूर जोड़ी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली है. अंजना सिंह के अलावा भी फिल्म में जानी मानी एक्ट्रेस पूनम दुबे एक ख़ास किरदार में हैं. इस फिल्म के निर्देशक रवि सिन्‍हा और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. खबरों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग बिहार-झारखंड की खूबसूरत जगहों पर की गई है.

इस दिन ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं’ का संदेश देंगे खेसारीलाल यादव

 

ट्रेलर में काफी खूबसूरत दृश्यों को दिखाया गया है. फिल्म में इन तीनों मशहूर कलाकारों के अलावा भी मनोज टाइगर, नागेश मिश्रा, अयाज खान जैसे मशहूर कलाकार नजर आने वाले हैं. अब देखना यह है कि प्रमोद प्रेमी की मुन्ना मवाली बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती हैं.

ये भी पढ़े

'पापा से परमिशन' ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

जल्द सोशल मीडिया पर धमाका करेंगे 'मुन्‍ना मवाली’

इस दिन ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं’ का संदेश देंगे खेसारीलाल यादव

 

?